Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kerala: 60 साल का दिहाड़ी मजदूर रातोंरात बन गया सोशल मीडिया स्टार, पढ़ें पूरी कहानी

एक फोटोग्राफर ने इस दिहाड़ी मजदूर का ऐसा मेकओवर और फोटोशूट किया कि अब इनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

Kerala: 60 साल का दिहाड़ी मजदूर रातोंरात बन गया सोशल मीडिया स्टार, पढ़ें पूरी कहानी

kerala star

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: केरल के कोझिकोड में रहने वाले 60 साल के एक दिहाड़ी मजदूर की किस्मत रातोंरात ऐसी बदली कि वह अब सोशल मीडिया स्टार बन गया है. मम्मिक्का नाम के इस दिहाड़ी मजदूर का हाल ही में एक फोटोशूट किया गया, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

इसमें यह ipad हाथ में लेकर सूट-बूट पहनकर पोज देते हुए नजर आ रहा है. इससे पहले मम्मिक्का की पहचान उनकी लुंगी और सूती कमीज से होती थी. रातोंरात उनका मेकओवर करके सोशल मीडिया स्टार बनाने के पीछे अहम भूमिका है फोटोग्राफर शारिक वयालिल की. 

 

इस फोटोशूट के लिए मम्मिक्का का मेकअप किया है आर्टिस्ट मजन्स ने. अब मम्मिक्का का एक इंस्टाग्राम पेज भी है. यहां उनके मेकओवर से जुड़ी तस्वीरें लगातार शेयर होती रहती हैं. अब वह अपने क्षेत्र में किसी हीरो से कम नहीं हैं. इस नई जिंदगी से वह काफी खुश हैं और अगर ऑफर मिलते हैं तो मॉडलिंग जारी रखना चाहते हैं.

 

इस पूरी कहानी की शुरुआत तब हुई जब वायलिल ने मम्मिक्का की एक फोटो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की. यह तस्वीर अभिनेता विनायकन से काफी मिलती जुलती थी, जिसकी वजह से वह वायरल हो गई. जब एक लोकल फर्म के लिए फोटोशूट का असाइनमेंट आया तब वायलिल को फिर से मम्मिक्का का ख्याल आया और उन्हें ये फोटोशूट किया. इस फोटोशूट को देखने के बाद कोई नहीं कह सकता कि मम्मिक्का एक दिहाड़ी मजदूर हैं.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

ये भी पढ़ें- 
कीड़ों को अपने घावों पर मलहम की तरह लगाते हैं Chimpanzee, देखें Video

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement