Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bihar: प्यार में मिला धोखा तो बन गया 'बेवफा चायवाला', अब इस तरह देता है दिल टूटे आशिकों को सहारा

बेबफा चायवाला नाम की इस दुकान पर सफल प्रेमी जोडों में मुफ्त में चाय पिलाई जाती है.

Bihar: प्यार में मिला धोखा तो बन गया 'बेवफा चायवाला', अब इस तरह देता है दिल टूटे आशिकों को सहारा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अब तक आपने प्यार में धोखा खाए प्रेमियों और प्रेमिकाओं को भटककर गलत कदम उठाने की कई खबरें सुनी होगी लेकिन बिहार के नवादा में एक ऐसे प्रेमी भी हैं जो प्यार में धोखा खाने के बाद भी हारे नहीं, उलटा वो दिल टूटे आशिकों के लिए एक सहारा बनकर सामने आए हैं. 

दरअसल मंटन कुमार पिछले कई सालों से एक लड़की के साथ प्रेम संबंध में थे लेकिन बेरोजगारी के कारण प्रेमिका ने उन्हें छोड़ दिया. मंटन उस लड़की से सच्चा प्यार करते थे. 

मटन कहते हैं, प्रेमिका के दूर जाने के बाद मैं सदमे आ गया था लेकिन छह महीने गुजर जाने के बाद मुझे लगा कि घर बैठे रहने से कुछ नहीं होगा. इसके बाद उन्होंने कुछ ऐसा करने की ठानी जिससे लोगों को भी उनकी विफल प्रेम कहानी का पता चल सके.

इसी क्रम में उन्होंने नगर के गांधी स्कूल के बगल में चाय की दुकान खोलने का निर्णय लिया. मंटर ने अपनी इस दुकान का नाम 'बेवफा चायवाला' रखा. 

ये भी पढ़ें- Delhi Metro में आई तकनीकी खराबी, इन रूट पर घंटों फंसे रहे यात्री

उनका कहना है, 'बहुत कम लोगों को प्यार नसीब होता है. अक्सर लोगों को प्यार में धोखा ही मिलता है. कुछ लोग धोखा खाने के बाद रास्ता भटककर गलत रास्ते पर निकल जाते हैं लेकिन हमने व्यवसाय करने का मन बनाया.'

बता दें कि बेबफा चायवाला नाम की इस दुकान पर सफल प्रेमी जोडों में मुफ्त में चाय पिलाई जाती है. इसके अलावा  दुकान में कई तरह की शायरी के पोस्टर भी लगे हुए हैं जिससे प्यार में धोखा खाए लोगों का यहां आने पर मन बहल सके. 

बी फार्मा कर चुके मंटन बताते हैं कि इस काम में उनके भाई भी उनकी मदद करते हैं. उन्होंने कहा कि इस दुकन में शायरी के पोस्टरों के जरिए धोखा खाए प्रेमियों को जहां मनोरंजन उपलब्ध करवाया जाता है, वहीं सफल प्रेमियों को यहा मुफ्त में चाय पिलाई जाती है. वे बताते हैं कि स्थानीय लोग भी उनकी चाय को खूब पसंद करते हैं.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करे.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement