Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कंपनी देती थी कम सैलरी तो सूटकेस लेकर Office पहुंचा शख्स, कहा- आज से यहीं रहूंगा

साइमन ने एक टिकटॉक वीडियो (Tiktok Video) भी बनाया है जिसमें वे ऑफिस में खाने से लेकर कपड़ों को स्टोर करते हुए नजर आ रहे हैं.

कंपनी देती थी कम सैलरी तो सूटकेस लेकर Office पहुंचा शख्स, कहा- आज से यहीं रहूंगा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: स्वास्थ्य सेवा से लेकर रहने-खाने तक दुनिया में हर चीज की कीमत तेजी से बढ़ रही है. वहीं महंगाई से तंग आकर अमेरिका में एक कर्मचारी ने अजीबोगरीब समाधान निकाला है.

दरअसल साइमन नाम का शख्स अमेरिका की एक निजी कंपनी में काम करता है. शख्स का दावा है कि अपनी कम इनकम के चलते वह अपार्टमेंट में रहने का जोखिम नहीं उठा सकता इसलिए अब उसने अपने ऑफिस के ही एक कक्ष में रहने का फैसला किया है. 

मामले की जानकारी देते हुए साइमन ने एक टिकटॉक वीडियो (Tiktok Video) भी बनाया है जिसमें वे ऑफिस में खाने से लेकर कपड़ों को स्टोर करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो जारी कर साइमन ने कहा, 'आज से यही मेरा नया घर है. मैं अपने अपार्टमेंट से निकलकर ऑफिस के क्यूबिकल में जा रहा हूं. वे मुझे पर्याप्त भुगतान नहीं करते, इसलिए अब मैं ऑफिस में ही रहूंगा. देखते हैं कि मैं ऐसा कब तक कर पाता हूं.'

ये भी पढ़ें- 'बोल देना पाल साहब आए थे' टशन दिखा रहे थे युवक, Auraiya SP बोले- जिससे डरते थे वही बात हो गई...

वहीं अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल क्लिप में साइमन को अपने ऑफिस क्यूबिकल में एक अस्थायी घर स्थापित करते हुए देखा जा सकता है.  साइमन कई बैग और सूटकेस से अपना सामान खोलकर सेटअप कर रहे हैं. 

इधर वीडियो को अब तक 12 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. लोग इसे देखकर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कोई कह रहा है कि वे पकड़े जाएंगे तो किसी ने उनके ऑफिस में नहाने को लेकर भी सवाल किया है.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करे.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement