Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PAK vs WI: पाकिस्तान के लिए क्यों सिरदर्द बन गया वेस्ट इंडीज का दौरा? जानिए

क्रिकेट वेस्टइंडीज और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अधिकारी आज यह तय करने के लिए बैठक करेंगे कि क्या मौजूदा दौरा जारी रह सकता है?

Latest News
PAK vs WI: पाकिस्तान के लिए क्यों सिरदर्द बन गया वेस्ट इंडीज का दौरा? जानिए

pak vs wi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के आखिरी समय में दौरे रद्द करने के बाद वेस्ट इंडीज की टीम इन दिनों पाकिस्तान दौरे पर है. वेस्ट इंडीज और पाकिस्तान (PAK vs WI) के बीच तीन मैचों की टी 20 सीरीज चल रही है. दो मैचों में पाकिस्तान की शानदार जीत के बाद गुरुवार को तीसरा मैच खेला जाएगा. इसके बाद 18 दिसंबर से वनडे सीरीज की शुरुआत होगी लेकिन इससे पहले ही विंडीज के दौरे पर कोरोना का खतरा मंडरा रहा है.

क्रिकेट वेस्टइंडीज और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अधिकारी आज यह तय करने के लिए बैठक करेंगे कि क्या मौजूदा दौरा जारी रह सकता है? वेस्ट इंडीज के तीन और खिलाड़ियों के साथ दो सदस्यों ने कोरोना का सकारात्मक परीक्षण किया है.

शाई होप, अकील होसेन, जस्टिन ग्रीव्स के साथ सहायक कोच रॉडी एस्टविक और चिकित्सक डॉ अक्षय मानसिंह ने सकारात्मक परीक्षण किया. वे दस दिनों तक सेल्फ आइसोलेशन में रहेंगे या जब तक कि वे उनका कोरोना टेस्ट नेगेटिव नहीं आता.

ये खिलाड़ी रोस्टन चेज, काइल मेयर्स और शेल्डन कॉटरेल के ग्रुप में शामिल हो गए हैं. तीन खिलाड़ी पांच दिन पहले ही सकारात्मक परीक्षण कर चुके थे. इसका मतलब यह है कि दौरे के 18 में से सिर्फ 11 सदस्य आज के लिए निर्धारित तीसरे टी 20 इंटरनेशनल के लिए मैदान में उतर पाएंगे. पहले मैच में डेवोन थॉमस भी अंगुली की चोट के कारण बाहर हो गए थे.

पाकिस्तान ने तीन मैचों की T20I श्रृंखला में 2-0 की बढ़त ले ली है. पहले और दूसरे T20 इंटरनेशनल को मेजबान ने क्रमशः 63 रन और 9 रन से जीत लिया है. दौरे के पहले मैच से पहले चेस, मेयर्स और कॉटरेल अलग-थलग थे. T20I श्रृंखला के बाद टीमों को 18 दिसंबर से क्रिकेट विश्व कप सुपर लीग के हिस्से के रूप में तीन एकदिवसीय मैच खेलने हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement