Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SA Vs Ind: कोच Rahul Dravid ने सेंचुरियन टेस्ट से पहले कप्तानी विवाद पर तोड़ी चुप्पी, ये बोले

टीम इंडिया के कोच Rahul Dravid ने कप्तानी विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. द्रविड़ ने इशारों में विवाद से आगे बढकर खेल पर ध्यान देने के संकेत दिए हैं.

SA Vs Ind: कोच Rahul Dravid ने सेंचुरियन टेस्ट से पहले कप्तानी विवाद पर तोड़ी चुप्पी, ये बोले

Rahul Dravid

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पहला टेस्ट आज से सेंचुरियन में खेला जाएगा. इससे पहले मीडिया के सामने आए कोच राहुल द्रविड़ ने कप्तानी विवाद पर भी राय दी. कोच द्रविड़ के बयानों से ऐसा लग रहा है कि टीम इंडिया अब किसी भी तरह के विवादों के साए से आगे बढ़कर सिर्फ प्रदर्शन पर ध्यान देना चाहती है.

कप्तानी पर द्रविड़ ने ये कहा
वनडे टीम की कप्तानी को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा,'ईमानदारी से कहूं तो ये सिलेक्टर्स का काम है. सिलेक्शन कमिटी से मेरी क्या बात हुई है, मैं उसके बारे में कुछ नहीं बोलूंगा। यह उसका समय और स्थान नहीं है. वैसे भी मेरी जो भी बातचीत हुई है वह मीडिया तक तो नहीं आने वाली. मैं किसी को नहीं बताऊंगा कि क्या बात हुई है.'

पढ़ें: SA vs IND: रोहित शर्मा ने टीम इंडिया को दी अच्छी खबर, जानिए कब होगा वनडे टीम का ऐलान

द्रविड़ के बयान में छिपे हैं कई संकेत 
टीम इंडिया के कोच और पू्र्व कप्तान के बयान को खिलाड़ियों और मैनेजमेंट के लिए संदेश माना जा रहा है. कोच द्रविड़ के बयान से ऐसे संकेत लग रहे हैं कि टीम और मैनेजमेंट दोनों ही फिलहाल विवादों से दूर सिर्फ प्रदर्शन तक ही ध्यान रखना चाहते हैं. 

क्या है सारा मामला 
बता दें कि कप्तानी को लेकर यह सारा विवाद टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद शुरू हुआ. कोहली ने कहा था कि वनडे कप्तानी से हटाए जाने से पहले किसी ने भी उनसे बात नहीं की. BCCI अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने उससे पहले दावा किया था कि चयनकर्ताओं ने कोहली से इस बारे में बात की थी. गांगुली ने यह भी कहा था कि उन्होंने विराट कोहली से टी-20 की कप्तानी नहीं छोड़ने का अनुरोध किया था. इसके उलट कोहली ने कहा था कि उनसे किसी ने भी ऐसा नहीं करने के लिए नहीं कहा था.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement