Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rishabh Pant से कॉम्पिटिशन पर बोले ईशान किशन, 'दोस्त है मेरा, फिल्मों पर बात करते हैं'

ईशान किशन और ऋषभ पंत दोनों विकेटकीपर बल्लेबाज हैं. दोनों के बीच में प्रतियोगिता की बात कही जाती है लेकिन ईशान का ऐसा नहीं मानना है.

Latest News
Rishabh Pant से कॉम्पिटिशन पर बोले ईशान किशन, 'दोस्त है मेरा, फिल्मों पर बात करते हैं'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW



डीएनए हिंदी: ईशान किशन के सितारे इस वक्त बुलंदी पर हैं. उन्हें मुंबई की टीम ने 15 करोड़ से ज्यादा की कीमत पर खरीदा है और श्रीलंका सीरीज के लिए टीम में चुना गया है. वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 मैचों में वह ज्यादा कमाल नहीं दिखा सके लेकिन उनके टैलेंट पर किसी को शक नहीं है. ईशान किशन और ऋषभ पंत के बीच कॉम्पिटिशन की बात अक्सर होती है लेकिन ओपनर बल्लेबाज का ऐसा नहीं मानना है. 

अंडर 19 वर्ल्ड कप में साथ खेले थे दोनों 
पंत और किशन दोनों ही 2016 अंडर-19 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का हिस्सा थे. किशन उस टीम के कप्तान थे और पंत उपकप्तान. अंडर-19 वर्ल्ड कप के बाद दोनों ने आईपीएल और टीम इंडिया में जगह बनाई है. अक्सर दोनों के बीच प्रतियोगिता की बात भी की जाती है. ईशान का कहना है कि हम दोनों के दिमाग में कभी ऐसी बात आई ही नहीं है. हम सालों से दोस्त हैं और एक-दूसरे के साथ हर तरह की बात शेयर करते हैं. 

पढ़ें: IPL 2022: सुरेश रैना को चेन्नई सुपर किंग्स ने दी इमोशनल विदाई, देखें आप भी

'क्रिकेट और फिल्मों पर होती है बात'
एक अंग्रेजी अखबार से बात करते हुए ईशान ने कहा कि साथ में होते हैं तब भी कभी प्रतियोगिता जैसा ख्याल नहीं आता है. उन्होंनें कहा, 'हम दोनों अच्छे दोस्त हैं. जब भी हम दोनों साथ होते हैं तो जमकर मस्ती करते हैं. जब भी हमें समय मिलता है तो हम फिल्में देखते हैं. एक-दूसरे से दिल की बात करते हैं क्रिकेट और फिल्मों पर भी बात करते हैं. अपने गेम और प्रदर्शन की बात करते हैं. कॉम्पिटिशन जैसा या एक-दूसरे की जगह लेने की बात दिमाग में नहीं आती है.'

पढ़ें: IND vs WI: ईशान किशन ने पकड़ा जादुई कैच, बौखलाए वेस्टइंडीज खिलाड़ी ने की शर्मनाक हरकत

ओपनर बल्लेबाज के तौर पर देखा जा रहा किशन को
ईशान किशन बल्लेबाजी के साथ विकेटकीपिंग भी कर लेते हैं. मुंबई इंडियंस के लिए कई मैच में उन्होंने विकेटकीपिंग की है. पंत ने पिछले कुछ सालों में अपने प्रदर्शन से जगह बनाई है और अब वह तीनों फॉर्मैट में टीम के मुख्य विकेटकीपर बल्लेबाज हैं. ईशान के लंबे शॉट्स खेलने की क्षमता को देखते हुए ओपनर बल्लेबाज के तौर पर देखा जा रहा है. टीम में जगह बनाने के लिए फिलहाल उन्हें आईपीएल और श्रीलंका सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करके दिखाना होगा.  

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement