Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शोएब अख्तर ने क्यों कहा, "भारतीय लोग मुझे जिंदा जला देते अगर...

सचिन तेंदुलकर को एक कार्यक्रम के दौरान जोश में उठाने के चक्कर में शोएब अख्तर ने गिरा दिया था. इसके बाद वो बेहद डर गए थे.

Latest News
शोएब अख्तर ने क्यों कहा, "भारतीय लोग मुझे जिंदा जला देते अगर...
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी : भारतीय क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर की लोकप्रियता केवल भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है. वहीं सचिन की मैदान के अंदर जिन गेंदबाजों की गेंदों से सर्वाधिक भिड़ंत बल्ले से होती है ठीक उसी तरह वो मैदान के बाहर अपने विरोधियों से भी बड़ी ही शालीनता से मिलते हैं. सचिन के छक्कों और पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब अख्तर की गेंदबाजी को लेकर हमने अनेकों किस्से सुने हैं लेकिन एक किस्सा शोएब अख्तर ने हाल ही में सुनाया है जब वो सबसे ज्यादा डर गए थे. 
 
शोएब अख्तर की वजह से गिरे थे सचिन 

दरअसल, हाल ही में एक स्पोर्ट्स संस्था को इंटरव्यू देते हुए पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने बताया कि उनके हाथों एक बार सचिन तेंदुलकर गिर गए थे. इस दौरान वो परेशान हो गए थे क्योंकि गिरने की वजह से सचिन को कुछ हो जाता तो भारतीय प्रशंसक उन्हें जिंदा जला देते. शोएब अख्तर इस कथन के जरिए उनके मन में  बसा डर बता रहे थे. 

'जिंदा जला देते भारतीय'

शोएब अख्तर ने सचिन के साथ हुई इस घटना को लेकर कहा, " ‘मैंने मजाक में सचिन तेंदुलकर को उठाने की कोशिश की, लेकिन वो मेरे हाथों से फिसल गए और वो नीचे गिर गए. लेकिन ज्यादा बुरी तरीके से नहीं."  उन्होंने बताया, "फिर मैंने सोचा कि मैं तो गया. मुझे लग रहा था कि अगर सचिन तेंदुलकर अनफिट या चोटिल हो जाते तो मुझे दोबारा कभी भारत का वीजा नहीं मिलता. भारत के लोग मुझे कभी अपने देश में नहीं बुलाते और या मुझे जिंदा जला देते."

 भारत में मिलता है प्यार 

शोएब अख्तर ने उस घटना को लेकर हल्के अंदाज में बातें कहीं. वहीं भारत के विषय में उन्होंने कहा,  "पाकिस्तान के बाद जिस देश में मुझे सबसे ज्यादा प्यार मिलता है, वो भारत है. मैंने जब-जब भारत का दौरा किया है तब-तब अपने साथ अच्छी यादों को लेकर आया हूं." शोएब अख्तर एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिनकी भारत के दिग्गज खिलाड़ियों के साथ अनेकों बार खट्टी-मीठी नोंकझोंक हुई हैं और वो आए दिन ऐसे वाकए जनता से साझा करते रहते हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement