Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सोशल मीडिया पर Viral हो रहा यह अजीब फल, Video देख लोगों ने बताया 'प्रेग्नेंट संतरा'

वीडियो की शुरुआत में संतरा आम संतरे के जैसा ही दिखता है लेकिन जैसे ही इसे छीला जाता है तो उसके भीतर का नजारा देख हर कोई हैरान रह जाता है.  

सोशल मीडिया पर Viral हो रहा यह अजीब फल, Video देख लोगों ने बताया 'प्रेग्नेंट संतरा'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आपने अपने जीवन में कई अजीबोगरीब चीजें देखी होंगी. सोशल मीडिया पर भी हर रोज कोई न कोई हैरान करने वाला वीडियो और फोटो वायरल होता रहता है लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आप न सिर्फ हैरान रह जाएंगे बल्कि आपके मन में भी यह सवाल जरूर आएगा कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है. 

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक अजीब तरह के संतरे को दिखाया गया है. वीडियो की शुरुआत में यह संतरा आम संतरे के जैसा ही दिखता है लेकिन जैसे ही इसे छीला जाता है तो उसके भीतर का नजारा देख हर कोई हैरान रह जाता है.  

बता दें कि इस संतरे को छीलने के बाद इसके भीतर कई छोटे-छोटे संतरे दिखाई देते हैं. यही नहीं, इन संतरो के ऊपर भी छिलका चढ़ा हुआ होता है. वीडियो को देख इंटरनेट यूजर्स भी हैरान हैं.  

ये भी पढ़ें- Anand Mahindra का मंडे मोटिवेशन ट्वीट यूं हो गया वायरल, आप भी देखें क्या खास है इसमें

यहां देखें वीडियो-

 

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स ने अपने हाथ में संतरा लिया हुआ है. आमतौर पर लोग जैसे संतरा छीलते हैं, यह शख्स भी वैसे ही संतरा छीलने की कोशिश करता है. इसके लिए जैसे ही शख्स संतरे को दो भागों में बांटते है, उसके भीतर कई अन्य संतरे दिखाई देते हैं. यह देखकर संतरा छीलने वाला शख्स भी हैरान रह जाता है. 

वीडियो को rising.tech नामक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसे अब तक ढाई मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं. लोग इसे देखकर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने तो इसे 'प्रेग्नेंट संतरा' बताया है. वहीं ज्यादातर यूजर्स वीडियो देखकर हैरान हैं.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement