Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pujara-Rahane के करियर पर सुनील गावस्कर का बड़ा बयान, 'सिर्फ एक पारी और...'

जोहान्सबर्ग टेस्ट में भी चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे का खराब फॉर्म जारी रहा. पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर दोनों बल्लेबाजों से खासे निराश हैं.

Pujara-Rahane के करियर पर सुनील गावस्कर का बड़ा बयान, 'सिर्फ एक पारी और...'

Pujara Rahane

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ इंडिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट में भी पुजारा और रहाणे असफल रहे. इस बार पुजारा खाता खोलने में सफल रहे लेकिन 3 रन बनाकर आउट हो गए. रहाणे गोल्डन डक का शिकार होकर पवेलियन लौट गए. इन दोनों खिलाड़ियों के भविष्य पर कॉमेंट्री करते हुए सुनील गावस्कर ने कहा कि ये टेस्ट इनका आखिरी मौका है. 

'करियर बचाने के लिए बस एक पारी बची'
चेतेश्वर पुजारा सेंचुरियन में बिना खाता खोले लौट गए थे और आज भी सिर्फ 3 रन ही बना सके. इस बार गोल्डन डक का शिकार अजिंक्य रहाणे हुए. दोनों की खराब पारी पर कॉमेंट्री करते हुए सुनील गावस्कर ने कहा, 'इन दोनों बल्लेबाजों पर पहले से ही काफी दबाव था. इस तरह आउट होने के बाद उन पर यह दबाव काफी बढ़ गया है. रहाणे और पुजारा के पास अपना टेस्ट करियर बचाने के लिए सिर्फ एक पारी बचती है.'

पढ़ें: Ind vs SA: Virat Kohli दूसरे टेस्ट से बाहर, KL Rahul बने टीम के नए कप्तान

खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं दोनों सीनियर 
भारत के टेस्ट स्पेशलिस्ट चेतेश्वर पुजारा के लिए यह सीरीज करो या मरो सीरीज है. खराब फॉर्म के बाद भी उन्हें मौका दिए जाने पर पहले ही सवाल उठ रहे हैं. दूसरी ओर रहाणे भी अब तक सीरीज में कुछ खास नहीं कर पाए हैं. ऐसे में भारत की बेंच स्ट्रेंथ को देखते हुए लगता नहीं है कि इन खिलाड़ियों को और ज्यादा मौके मिलेंगे. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement