Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शख्स ने 50 करोड़ की लागत से बनाया आलीशान महल, किचन की Photo देख लोग करने लगे 'थू-थू'

इस किचन में दो पिलर लगाए गए हैं. ये दोनों पिलर किचन में लगी सफेद रंग की डाइनिंग टेबल के अंदर से बनाए गए हैं जिससे पूरे घर की खूबसूरती खराब हो गई है.

शख्स ने 50 करोड़ की लागत से बनाया आलीशान महल, किचन की Photo देख लोग करने लगे 'थू-थू'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आज हर कोई प्रॉपर्टी में इन्वेस्ट करना चाहता है. माना जाता है कि समय के साथ प्रॉपर्टी की कीमत बढ़ती जाती है फिर चाहे वो घर हो या जमीन. इसी सोच के साथ एक डीलर ने यूएस के मिन्नेसोटा (Minnesota) के बाल्ड ईगल लेक में एक आलीशान महल बनवाया. प्राइवेट आइलैंड के बीचोबीच बना यह महल 2.3 एकड़ में फैला हुआ है. महल में पांच बेडरूम, 9 बाथरूम और 6 गैराज हैं. 

महल के मालिक ने इसे मार्केट में पचास करोड़ की कीमत के साथ उतारा है. वहीं बाहर से घर की झलक देखने भर से ही हर कोई इसे खरीदने के लिए तैयार भी हो जाता है. इस घर को आप ड्रीम होम कहकर भी बुला सकते लेकिन केवल तब तक जब तक आप इसके किचन में ना जाएं. महल के कमरे भी लोगों को खूब पसंद आते हैं लेकिन जैसे ही लोग इसके किचन को देखते हैं, इसे खरीदने का अपना इरादा बदल देते हैं. 

ये भी पढ़ें- Mizoram में जाम में फंसे लोगों ने पेश की मिसाल, Anand Mahindra बोले- क्या शानदार तस्वीर है

क्या है वजह?
दरअसल इस किचन में दो पिलर लगाए गए हैं. ये दोनों खम्भे किचन में लगी सफेद रंग की डाइनिंग टेबल के अंदर से बनाए गए हैं जिससे पूरे घर की शोभा बिगाड़ गई है.

किचन (तस्वीर साभार- इंस्टाग्राम)

घर के मालिक ने सोशल मीडिया पर भी इसे बेचने की कोशिश की. उन्होंने महल की तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'इस ड्रीम होम में कौन रहना पसंद करेगा'. इधर जैसे ही लोगों ने इन तस्वीरों को देखा तो उनकी नजर किचन पर पड़ गई. इसके बाद लोग कहने लगे कि भला यह कैसा इंटीरियर है. ऐसे घर को कौन ही खरीदना चाहेगा. 

लोगों का कहना है कि घर को बनाने के दौरान ठेकेदार से ऐसी गलती हो गई जिसकी अब उन्हें भारी कीमत चुकानी पड़ रही है.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement