Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind vs SA: Virat Kohli दूसरे टेस्ट से बाहर, KL Rahul बने टीम के नए कप्तान

विराट कोहली को चोट के चलते दूसरे टेस्ट में आराम दिया गया है. उनकी जगह केएल राहुल कप्तानी कर रहे हैं.

Latest News
Ind vs SA: Virat Kohli दूसरे टेस्ट से बाहर, KL Rahul बने टीम के नए कप्तान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के दूसरे टेस्ट को लेकर टीम के मैदान पर उतरने से पहले ही कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) टीम से बाहर हो गए हैं. उनके चोटिल होने के कारण टीम की कप्तानी केएल राहुल (KL Rahul) को दी गई है. वहीं कोहली के न खेलने का ऐलान भी टॉस के दौरान केएल राहुल ने किया. राहुल ने उम्मीद जताई है कि अगले टेस्ट से पहले कोहली स्वस्थ हो जाएंगे. 

विराट को लगी चोट 

बतौर कप्तान केएल राहुल ने अपने पहले ही टेस्ट में टॉस भी जीता है. इसके बाद उन्होंने बताया कि विराट कोहली को पीठ में दर्द है और इसी वजह से वो नहीं खेल रहे हैं. वहीं, अपनी कप्तानी को लेकर उन्होंने कहा, "हर भारतीय खिलाड़ी का सपना होता है कि वो देश की कप्तानी करे. मैं इस मौके को लेकर उत्साहित हूं. हमारी कोशिश होगी कि हम स्कोरबोर्ड पर रन लगाएं और विपक्षी टीम को दबाव में लाएं. विराट की जगह इस टेस्ट में हनुमा विहारी खेल रहे हैं. बाकी टीम में कोई बदलाव नहीं है." 

हनुमा विहारी को मिला मौका

इस दौरान KL Rahul ने बताया कि टीम में कोहली की जगह हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) को लिया गया है. आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के साथ तीन मैचों की सीरीज में भारत 1-0 से आगे है. भारत ने सीरीज का पहला मैच प्रोटियाज के खिलाफ 113  रनों से जीता था. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement