Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

समुद्र में मिला है यह Dragon जैसा दिखने वाला जीव, जानते हैं क्या है ?

यह Chimaera यानी कि Cartilagious मछली की प्रजाति है. इसे ghost shark भी कहते हैं. रोमन ने इसकी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी.

समुद्र में मिला है यह Dragon जैसा दिखने वाला जीव, जानते हैं क्या है ?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रूस के एक मछुआरे को समुद्र की गहराइयों में एक जीव मिला है जिसे देखकर सभी हैरान हैं. इस जीव की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है और लोग इसे 'बेबी ड्रैगन' कह रहे हैं. 39 साल के रोमन समुद्र में मछली पकड़ने के लिए निकले थे लेकिन जो हाथ आया वह कुछ और ही था. जैसा कि आप खुद ही तस्वीर में देख सकते हैं यह ऐसा लग रहा है जैसे कि कोई बेबी ड्रैगन ताजा-ताजा अंडे से बाहर निकला हो. शुरुआत में इसे लेकर कोई जानकारी नहीं थी लेकिन अब धीरे-धीरे यह गुत्थी सुलझ रही है.

बताया जा रहा है कि यह Chimaera यानी कि Cartilagious मछली की प्रजाति है. इसे ghost shark भी कहते हैं. रोमन ने इसकी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. यहीं से तस्वीर इतनी ज्यादा शेयर हुई कि हर कोई इसके बारे में जानना चाहता था. इस मछली की आंखें बड़ी-बड़ी हैं, लंबी पूंछ है और यह गुलाबी रंग की है. इसके शरीर में पंख जैसा भा कुछ है. जिस वजह से इसे बेबी ड्रैगन कहा जा रहा था.

सोशल मीडिया पर लोग इसे देखकर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. कोई हैरान है तो वहीं कुछ लोग ऐसे हैं जो इसका लुक हजम नहीं कर पा रहे हैं. क्योंकि पहली नजर में आप समझ ही नहीं पाएंगे कि आखिर यह चीज क्या है? 

 

1- इस घर में अपने-आप लग जाती है आग, कोई कह रहा है भूत का चक्कर तो कोई बता रहा Black Magic

2- VIRAL VIDEO: हार गया मैच तो Tennis Player ने जीतने वाले खिलाड़ी को जड़ा थप्पड़

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करे.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement