Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

युवराज सिंह ने Virat Kohli के लिए लिखी इमोशनल चिट्ठी, कहा - “मेरे लिए तू हमेशा चीकू रहेगा”

युवराज ने लिखा, “मेरे लिए तू हमेश चीकू रहेगा और दुनिया के लिए किंग कोहली. अपने अंदर की आग को हमेशा जला कर रखना.

युवराज सिंह ने Virat Kohli के लिए लिखी इमोशनल चिट्ठी, कहा - “मेरे लिए तू हमेशा चीकू रहेगा”

Yuvraj emotional letter

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः Virat Kohli ने हाल ही में क्रिकेट की तीनों फॉर्म वनडे, टेस्ट और टी-20 की कप्तानी छोड़ी है. इस मौके पर भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी रहे युवराज सिंह ने कोहली की 'कप्तानी पारी' को याद करते हुए और इस मुकाम तक पहुंचने के लिए की गई मेहनत को सलाम करते हुए एक भावुक चिट्ठी लिखी. इसके साथ ही युवराज ने एक जूतों की जोड़ी की तस्वीर भी शेयर की जो वह उन्हें तोहफे में देना चाहते हैं.

अपनी लंबी भावुक चिट्ठी में युवराज ने लिखा, मैंने तुम्हें एक क्रिकेटर और व्यक्ति के रूप में बेहतर होते देखा है. नेट में खेलने वाला ऐसा युवा लड़का जो भारतीय क्रिकेट के दिग्गजों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलता था. अब आप खुद नई पीढ़ी का नेतृत्व करने वाले लीजेंड बन गए हैं. आपका अनुशासन, मैदान पर जुनून और खेल के प्रति समर्पण इस देश के हर युवा को बल्ला उठाने और एक दिन नीली जर्सी पहनने का सपना देखने के लिए प्रेरित करता है.”

युवराज लिखते हैं, "आपने हर साल अपने खेल के स्तर को ऊंचा किया है. इस अद्भुत खेल में आपने पहले से ही इतना कुछ हासिल कर लिया है कि मैं आपके करियर में नए अध्याय के लिए उत्साहित हूं. आप महान कप्तान और शानदार लीडर रहे हैं. मैं आपसे कई और रिकार्ड की उम्मीद करता हूं.

युवराज ने लिखा, “मेरे लिए तू हमेशा चीकू रहेगा और दुनिया के लिए किंग कोहली. अपने अंदर की आग को हमेशा जला कर रखना. आप एक सुपरस्टार हैं. पेश है आपके लिए एक खास गोल्डन बूट. देश को गौरवान्वित करते रहो!" 

युवराज सिंह ने किया ट्वीट

युवराज सिंह ने ट्विटर पर चिट्ठी के साथ-साथ जूते और विराट के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है. वह लिखते हैं, “दिल्ली के छोटे से लड़के @imvkohli के लिए. मैं ये खास जूते आपको डेडिकेट करना चाहता हूं. कप्तान के रूप में आपके करियर को सेलिब्रेट कर रहा हूं जिसने दुनिया भर में लाखों फैंस को मुस्कान दी है. मुझे उम्मीद है कि आप जैसे हैं वैसे ही रहेंगे. जैसा खेलते हैं, वैसे ही खेलेंगे और देश को गौरवान्वित करते रहेंगे."

 

ये भी पढ़ें:

1- Rishabh Pant से कॉम्पिटिशन पर बोले ईशान किशन, 'दोस्त है मेरा, फिल्मों पर बात करते हैं'

2- IPL 2022: सुरेश रैना को चेन्नई सुपर किंग्स ने दी इमोशनल विदाई, देखें आप भी

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement