trendingNowhindi4031316

Video: Malaika Arora ने रेड काफ्तान में ढाया कहर! कीमत सुन हैरान रह जाएंगे आप

इन दिनों मलाइका अरोड़ा तुर्की की ट्रिप पर गई हुई हैं. वह अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रोजाना कुछ न कुछ नया शेयर करती रहती हैं.

Video: Malaika Arora ने रेड काफ्तान में ढाया कहर! कीमत सुन हैरान रह जाएंगे आप
Photo Credit: Malika Arora/Instagram

डीएनए हिंदीः मलाइका अरोड़ा (Malika Arora) अपने यूनिक ड्रेसिंग सेंस के लिए बहुत फेमस हैं. फिर चाहे कोई आवार्ड फंक्शन हो या कोई अन्य कार्यक्रम मलाइका हमेशा अलग लुक में नजर आती हैं. इन दिनों वह तुर्की की ट्रिप का आनंद उठा रही हैं. इस दौरान उनका एक शानदार लुक देखने को मिला जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

मलाइका ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शोयर की जिसमें वह मेहरून कलर के काफ्तान में नजर आ रही हैं. उनके काफ्तान की कीमत सुन आप हैरान रह जाएंगे. आइए जानते हैं कफ्तान की कीमत  (Malika Arora Kaftan Price) के बारे में. 

मलाइका का ओवर ऑल लुक 
इन दिनों मलाइका अरोड़ा तुर्की की ट्रिप पर गई हुई हैं. वह अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रोजाना कुछ न कुछ नया शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने बर्ड प्रिंट वाला काफ्तान पहन एक वीडियो शेयर की है जिसे फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. उनके काफ्तान की बिल्विंग स्लीव्स बहुत स्टाइलिश लुक दे रही है.

इस लुक के साथ मलाइका ने कई सारी एक्सेसरीज भी पहनी है. आउटफिट के साथ बड़े-बड़े इयररिंग्स और मैचिंग लिपस्टिक में वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं. आपको बता दें कि ट्रिप पर मलाइका खूब एंजॉय कर रही हैं. ट्रिप की फोटो और वीडियो मलाइका सोशल मीडिया पर लगातार शेयर कर रही हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

ये भी पढ़ेंः Kriti Sanon के इस लहंगे की कीमत सुनकर हैरान रह जाएंगे आप, देखें PHOTOS

कितनी है काफ्तान की कीमत?
मलाइका अरोड़ा काफ्तान में बेहद खूबसूरत लग रही हैं जिसकी कीमत  मसाबा की ऑफिशियल वेबसाइट 15 हजार रुपये है. अगर आपको भी मलाइका का लुक बहुत पसंद आया है तो आप इसे ऑनलाइन खरीद सकते हैं. गर्मियों के मौसम के लिए इस तरह का काफ्तान बिल्कुल परफेक्ट है क्योंकि यह पहनने में सुपर कम्फर्टेबल होता है. ट्रिप के लिए भी आप काफ्तान खरीद सकती हैं. 

ये भी पढ़ेंः Rashmika Mandanna ने पहना 1.7 लाख का लहंगा, देखिए उनका ग्लैमरस लुक

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.