trendingPhotosDetailhindi4071576

Trial By Fire की लीड एक्ट्रेस राजश्री ने 50 से 66 किलो किया वजन, खुद बताई Weight Gain की ट्रिक और वजह

ट्रायल बाय फायर (Trail By Fire) का ट्रेलर सामने आ चुका है. इसी के बाद सुर्खियों में आई एक्ट्रेस राजश्री देशपांडे अपनी एक्टिंग और वजन को लेकर खासा चर्चा में है. इसकी वजह सीरीज की डिमांड के हिसाब से राजश्री ने अपनी बॉडी में काफी बड़े बदलाव किए हैं. उन्होंने इसकी वजह भी बताई है. वह ट्रायल बाय फायर में अभय देओल के साथ लीड रोल में नजर आई हैं.

डीएनए हिंदी: ट्रायल बाय फायर (Trail By Fire) का ट्रेलर सामने आ चुका है. इसी के बाद सुर्खियों में आई एक्ट्रेस राजश्री देशपांडे अपनी एक्टिंग और वजन को लेकर खासा चर्चा में है. इसकी वजह सीरीज की डिमांड के हिसाब से राजश्री ने अपनी बॉडी में काफी बड़े बदलाव किए हैं. उन्होंने इसकी वजह भी बताई है. वह ट्रायल बाय फायर में अभय देओल के साथ लीड रोल में नजर आई हैं.

1.सीरीज की शुरुआत में 50 किलो था वजन

सीरीज की शुरुआत में 50 किलो था वजन
1/4

राजश्री ने जब ट्रायल बाय फायर सीरीज में काम की शुरुआत की तो उनका वजन 50 किलो था, लेकिन रोल और डिमांड की वजह से उन्होंने बॉडी में कई बड़े बदलाव किए. बेहद हॉट दिखने वाली राजश्री ने सीरीज के अंत तक 66 किलोवजन कर लिया. उन्होंने सीरीज की डिमांड के हिसाब से 16 किलो वजन बढ़ाया. 



2.फिल्म में दो बच्चों की मां हैं राजश्री

फिल्म में दो बच्चों की मां हैं राजश्री
2/4

ट्रायल बाय एक रियल हादसे की कहानी है, जो 1997 में उपहार सिनेमा में आग लगने से हुआ था. इस हादसे में कई लोगों की जान चली गई थी. इसी में दो बच्चों की भी मौत हो गई थी, जिनके माता-पिता ने न्याय पाने के लिए 20 साल तक कोर्ट के चक्कर काटे. राजश्री उन्हीं बच्चों की मां को रोल निभा रही हैं. 



3.रोल में पूरी तरह से उतरने के लिए बढ़ाया वजन

रोल में पूरी तरह से उतरने के लिए बढ़ाया वजन
3/4

इस सीरीज की कहानी के साथ ही राजश्री के अभिनय की भी खूब वाहवाही हो रही है. इसी पर राजश्री ने बताया कि उन्होंने बॉडी में बदलाव नीलम के किरदार में पूरी तरह से उतरने के लिए किया.



4.एक्ट्रेस ने ऐसे बढ़ाया वजन

एक्ट्रेस ने ऐसे बढ़ाया वजन
4/4

राजश्री ने फिल्म में अपना वजन बढ़ाने के पीछे की कहानी भी बताई है. उन्होंने कहा कि मुझे थोड़ा वजन बढ़ाना है, लेकिन समय कम था. इसलिए अनहेल्दी तरीके से वजन बढ़ाना शुरू किया. यह गलत था, लेकिन कम समय में यही सही लगा और किया. 



LIVE COVERAGE