trendingPhotosDetailhindi4072244

Athiya Shetty-KL Rahul: फ्लॉप फिल्में देने के बाद भी करोड़ों में है अथिया की संपत्ति, आज बनेगी केएल राहुल की दुल्हनियां

आज अथिया और केएल राहुल पति पत्नी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. शादी में करीब 100 मेहमान ही शामिल होंगे.

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड में बेशक अथिया की फिल्में फ्लॉप रही हो, लेकिन असल जिंदगी में करोड़ों रुपये की कमाई करती है. अथिया की नेटवर्थ करोड़ों में है. वहीं अथिया आज केएल राहुल गी दुल्हनियां बनने जा रही है. दोनों ही पति पत्नी के बंधन में बंधकर नए सफर की शुरुआत करेंगे. इस मौके पर हम आपको बताते हैं कि कैसे अथिया बिना फिल्मों के भी करोड़ों रुपये कमाती है. उनके पास बेहतरीन घर से लेकर लग्जरी गाड़ियां हैं.  
 

1.आज है केएल राहुल और अथिया की शादी

आज है केएल राहुल और अथिया की शादी
1/4

आज भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल के साथ अथिया की शादी है. दोनों शादी के बंधन में बंधकर नए सफर की शुरुआत करेंगे. कपल ने शादी नो फोन पॉलिसी रखी है. इसका मतलब है कि शादी में जाने वाले गेस्ट फोन नहीं ले जा सकेंगे.



2.इस फिल्म से की थी करियर की शुरुआत

इस फिल्म से की थी करियर की शुरुआत
2/4

एक्ट्रेस अथिया ने अपने करियर की शुरुआत हीरो फिल्म से की थी. लेकिन उनकी यह पहली ही फिल्म फ्लॉप हो गई. इसके बाद मोतीचूर चकनाचूर से लेकर मुबारकां फिल्म भी फ्लॉप गई. 



3.एक फिल्म के करोड़ों रुपये लेती है अथिया

एक फिल्म के करोड़ों रुपये लेती है अथिया
3/4

अथिया की फिल्म बेशक फ्लॉप गई हो, लेकिन उनकी फीस करोड़ों रुपये में है. अथिया एक फिल्म के 3 से 4 करोड़ रुपये चार्ज करती है. इसके साथ ही वह ब्रांड एंडोर्समेंट से अच्छी खासी कमाई करती है. 



4.केएल राहुल की दुल्हनियां की इतनी है नेटवर्थ

केएल राहुल की दुल्हनियां की इतनी है नेटवर्थ
4/4

केएल राहुल की दुल्हनियां बनने जा रही अथिया की नेटवर्थ की बात करें तो यह करीब 28 से 29 करोड़ रुपये के आसपास है. वहीं उनकी महीने की कमाई करोड़ों रुपये है.



LIVE COVERAGE