trendingPhotosDetailhindi4043727

Bollywood Diva's Sari: : रेखा से लेकर दीपिका पादुकोण तक को पसंद हैं ऐसी साड़ियां, देखिए तस्‍वीरें

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस रेखा (Rekha) से लेकर सोनम कपूर (Sonam Kapoor) तक कई एक्‍ट्रेस ऐसी हैं जिन्‍हें एक खास तरह की साड़ी पहनना पसंद हैं. पसंदीदा पहनावे की बात करें या फैशन ट्रेंड (Fashon Trend) की इन एक्‍ट्रेसस की साड़ियां हमेशा ही फैशन ट्रेंड को हिट करती हैं.

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड से जो फैशन की हवा चलती है और वो आम लोगों तक आती है. अगर आप भी साड़ियां का शौक रखती हैं तो आपको अपने वार्डरोब में कम से कम खुद खास साडि़यों को जरूर रखना चाहिए. ये साडि़या किसी भी ओकेजन पर आपको खास बनाती हैं. तो चलिए जानें कुछ चुनिंदा बॉलीवुड एक्‍ट्रेसेस की पसंदीदा साड़ियां कौन सी है. 

 

1.रेखा

रेखा
1/6

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस की एवरग्रीन एक्‍ट्रेस में शुमाार रेखा हमेशा साड़ियों में ही नजर आती हैं. कांजीवरम क्‍वीन का ताज भी रेखा को ही मिला है. उनकी पसंदीदा साड़ियां कांजीवरम की होती हैं. उनके वार्डरोब में हजारों की संख्‍या में कांजीवरम साड़ी मौजूद हैं.



2.दीया मिर्जा

दीया मिर्जा
2/6

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दीया मिर्जा को कलमकारी वाली साड़ियां ज्‍यादा पसंद हैं. दीया के वार्डरोब में कढाई, चिकनकारी और कलमकारी की साड़ियां की वाइड रेंज मौजूद है.



3.शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी
3/6

एक्‍ट्रेस शिल्पा शेट्टी के वार्डरोब में डिजाइनर साड़ियों का कलेक्‍शन खूब है. उन्‍हें वैसे कांजीवरम साड़ियां भी पसंद हैं.   



4.विद्या बालन

विद्या बालन
4/6

एक्‍ट्रेस विद्या बालन भी साड़ियों की शौकीन हैं. उन्‍हें हैंडलूम की साड़ियों से बेहद प्‍यार है. उनके वार्डरोब में इस साड़ी की वाइड कलेक्‍शन मौजूद है. 



5.दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण
5/6

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण को भी रेखा की तरह से ही कांजीवरम साड़ियां बहुत पंसद हैं.



6.कंगना रनौत

कंगना रनौत
6/6

एक्‍ट्रेस कंगना रनौत को भी कांजीवरम साड़ी से बेहद लगाव है. उनके वार्डरोब में हालांकि डिजाइनर साड़ी का भी वाइड कलेक्‍शन है लेकिन पसंद उन्‍हें कांजीवरम ही आता है. 



LIVE COVERAGE