trendingPhotosDetailhindi4032292

Divyanka Tripathi के ये 5 सूट शादी से लेकर ऑफिस के लिए हैं परफेक्ट

दिव्यांका त्रिपाठी का ड्रेसिंग सेंस काफी अच्छा माना जाता है. आइए देखते हैं उनके 5 खूबसूरत सूट और लेते हैं टिप्स कि उन्हें कब और कहां पहना जा सकता है.

ये हैं मोहब्बतें सरीखे हिट टीवी सिरियल में लीड रोल निभाने वाली दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. वह द वाॅइस ऑफ इंडिया जैसे रियलटी शो को होस्ट भी कर चुकी हैं. दिव्यांका के ड्रेसिंग सेंस को फैंस बहुत पसंद करते हैं. खासकर एथनिक ड्रेस के मामले में उनकी पसंद काफी अच्छी है. फिर चाहे लहंगा हो, साड़ी या कोई सूट, उनकी हर एक ड्रेस यूनिक होती है. ऐसे में आप उनके इन 5 खूबसूरत सूट (Divyanka Tripathi Suit) से इंस्पिरेशन ले सकते हैं जो शादी-पार्टी से लेकर डेली वियर के लिए परफेक्ट हैं. 

1. शरारे वाला खूबसूरत पिंक सूट

 शरारे वाला खूबसूरत पिंक सूट
1/5

दिव्यांका का शरारे वाला पिंक सूट बहुत खूबसूरत लग रहा है. इस तरह के सूट को आप किसी भी तरह के फैमली फंक्शन पर पहन सकते हैं. दिव्यांका का सूट हैवी है इसलिए उन्होंने इसके साथ गले में कुछ नहीं पहना है. आप उनके इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकते हैं. (Photo Credit: Divyanka Tripathi/Instagram)



2.ऑफिस के लिए परफेक्ट है यह सूट 

ऑफिस के लिए परफेक्ट है यह सूट 
2/5

पिंक कलर का काॅटन वाला सूट दिव्यांका पर काफी अच्छा लग रहा है. इस तरह के सूट को आप ऑफिस डालकर जा सकते हैं. इसके अलावा इस तरह के सूट को डेली वियर के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है जो पहनने में बहुत कम्फर्टेबल होते हैं. (Photo Credit: Divyanka Tripathi/Instagram)



3.शादी जैसे फंक्शन के लिए परफेक्ट है यह सूट

शादी जैसे फंक्शन के लिए परफेक्ट है यह सूट
3/5

रेड कलर के वेलवेट सूट के साथ दिव्यांका ने नेट वाला शरारा डाला है. इस तरह के आफटफिट को आप अपने किसी भी फ्रेंड या रिश्तेददार की शादी पर पहन सकते हैं. दिव्यांका ने इस सूट के साथ हैवी इयररिंग्स डाले हैं जो काफी बढ़िया लुक दे रहे हैं. (Photo Credit: Divyanka Tripathi/Instagram)



4.फैमिली लंच पर पहन सकते हैं ऐसा सूट 

फैमिली लंच पर पहन सकते हैं ऐसा सूट 
4/5

रेड कलर के सूट में दिव्यांका अच्छा लग रही हैं. यह किसी लाइट इवेंट या फंक्शन के लिए अच्छा चुनाव रहेगा  (Photo Credit: Divyanka Tripathi/Instagram)



5.मेंहदी फंक्शन पर पहनें यह सूट 

मेंहदी फंक्शन पर पहनें यह सूट 
5/5

दिव्यांका का यह हरा सूट अच्छी लुक दे रहा है. मेंहदी फंक्शन के लिए आजकल ज्यादातर लोग हरा रंग पहनना पसंद करते हैं. ऐसे में इस आउटफिट को आप मेंहदी फंक्शन पर पहन सकते हैं. (Photo Credit: Divyanka Tripathi/Instagram)



LIVE COVERAGE