trendingPhotosDetailhindi4037360

नई दुल्हनों की Google Search Result में भी टॉप पर रहते हैं पति, जानना चाहती हैं इन चीज़ों के बारे में भी

हमारा Google Search हमारे बारे में बहुत कुछ बताता है. आज इसके माध्यम से जानते हैं भारत की नई दुल्हनों के बारे में. वे क्या सर्च करती हैं गूगल पर? क्या रहता है उनकी सर्च लिस्ट में टॉप पर?

Google Search- गूगल हमारी जिंदगी का एक जरूरी हिस्सा बन गया है. छोटी से छोटी बातों को हम गूगल पर सर्च कर सकते हैं. गूगल ने जीवन को आसान बनाने के साथ-साथ कई बड़ी समस्याओं को भी हल करने का काम किया है. कई लोग अपनी पर्सनल लाइफ में आ रही समस्याओं को दूर करने के लिए गूगल का सहारा लेते हैं. इनमें बच्चों से लेकर बुजुर्ग लोग भी शामिल हैं. हाल ही में गूगल सर्च (Google Search Result) पर हुए एक रिसर्च में कई तरह के खुलासे हुए हैं. इस रिसर्च में शादीशुदा महिलाओं पर खास ध्यान रखा गया है. इस शोध में कुछ ऐसी बाते सामने आई हैं जिनको जानकर लोग खासकर पति हैरान हो सकते हैं. आइए जानते हैं किन चीजों (Lifestyle and Relationships) को ज्यादा सर्च करती हैं शादीशुदा महिलाएं.

1.कैसे करें पति को आकर्षित

कैसे करें पति को आकर्षित
1/5

गूगल सर्च में हुए रिसर्च में यह सामने आया है कि अमूमन विवाहित महिलाएं गूगल पर अधिकतर समय यह देखती हैं कि कैसे अपने पति को आकर्षित किया जाए. 



2.क्या है पति की पसंद या नापसंद

क्या है पति की पसंद या नापसंद
2/5

कई शादीशुदा लड़की यह चाहती है कि उसे अपने पति की पसंद और नापसंद पता हो. इसलिए गूगल पर इसे भी सबसे ज्यादा सर्च किया जाता है. ऐसा न केवल महिलाएं बल्कि पति भी यही चाहते हैं. 



3.पति का दिल कैसे जीतें

पति का दिल कैसे जीतें
3/5

नई नवेली दुल्हनें अक्सर अपने पति के दिल को जीतने को लेकर बहुत सोच-विचार में रहती हैं. यह उनके गूगल सर्च रिजल्ट में भी दिखता है. 



4.कैसे पाएं परिवार से तारीफ

कैसे पाएं परिवार से तारीफ
4/5

भारतीय परिस्थितियों में अक्सर जहां एक तरफ पति को खुश रखना एक अहम विषय है उसी तरह परिवार को खुश रखना भी शादीशुदा महिलाओं के लिए ज़रूरी है. वे हर तरीके को आजमाती हैं जिनसे परिवार के सदस्यों को खुश रखा जाए. जैसे स्वादिष्ट खाने से लेकर उनकी सभी जरूरतों का ख्याल रखने तक. महिलाएं सभी बातों का ध्यान रखती हैं. 



5.कैसे संभालें परिवार की जिम्मेदारी

कैसे संभालें परिवार की जिम्मेदारी
5/5

वह महिलाएं जिनकी नई शादी हुई है उनमें यह सवाल जरूर उठता है कि वे परिवार की जिम्मेदारियां कैसे संभालेंगी. गूगल सर्च पर हुए रिसर्च में भी यह सामने आया है कि इस सवाल को महिलाएं गाहे-बगाहे सर्च करती हैं.



LIVE COVERAGE