trendingPhotosDetailhindi4070171

आर्यन खान संग Dating से ज्यादा इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस की खूबसूरती के हैं चर्चे, देखें ग्लैमरस तस्वीरें

Pakistani Actress Sadia Khan: पाकिस्तानी एक्ट्रेस सादिया खान के चर्चे इन दिनों शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ डेटिंग से ज्यादा उनकी खूबसूरत के है

डीएनए हिंदीः पाकिस्तानी एक्ट्रेस सादिया खान (Pakistani Actress Sadia Khan) अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान  (Aryan Khan) के साथ न्यू ईयर पार्टी की फोटो शेयर की थी, उसके बाद से वह जबरदस्त चर्चा में चल रही हैं. आर्यन खान के साथ उनकी फोटो खूब वायरल हुई थी और अब डेटिंग से ज्यादा उनकी हॉटनेस और ग्लैमर के चर्चे हैं, सोशल मीडिया पर अक्सर ही उनकी ग्लैमरस तस्वीरें देखने को मिल जाती हैं.
 

1.कई टीवी ड्रामे में काम किया है

कई टीवी ड्रामे में काम किया है
1/6

सादिया खान पाकिस्तानी सिनेमा की एक बेहद ही खूबसूरत अभिनेत्री हैं. इन्होंने अपने एक्टिंग करियर में यारियां, शायद, खुदा और मोहब्बत जैसे कई टीवी ड्रामे में काम किया है. साथ ही उन्होंने कुछ फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा है.
 



2.पाकिस्तान के साथ-साथ भारत में खूब पॉपुलर है

पाकिस्तान के साथ-साथ भारत में खूब पॉपुलर है
2/6

सादिया खान का टीवी ड्रामा खुदा और मोहब्बत पाकिस्तान के साथ-साथ भारत में खूब पॉपुलर है. इस ड्रामे में सादिया ने इमान नाम की लड़की का किरदार निभाया था. इस ड्रामे में इमरान अब्बास और फिरोज खान जैसे बड़े एक्टर्स दिख थे.  



3.इंस्टाग्राम पर उन्हें 18 लाख लोग फॉलो करते हैं

इंस्टाग्राम पर उन्हें 18 लाख लोग फॉलो करते हैं
3/6

आर्यन खान के साथ जैसी ही सादिया खान की तस्वीरें सामने आईं, उसके बाद से सादिया भारत में भी खूब चर्चा में चल रही हैं. बता दें सादिया ने पाकिस्तानी सिनेमा में अपनी खूब पहचान बनाई है. उसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी उनके लाखों दीवाने हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें 18 लाख लोग फॉलो करते हैं.



4.आर्यन संग अफेयर की खबरों पर सादिया ने दिया रिएक्शन

आर्यन संग अफेयर की खबरों पर सादिया ने दिया रिएक्शन
4/6

सादिया ने इन सभी खबरों का खंडन किया है. एक्ट्रेस ने यूएई के एक पब्लिकेशन 'सिटी टाइम्स' से बात की और कहा, ''यह अजीब है कि लोग पूरी सच्चाई जाने बिना आर्यन और मेरे बारे में कहानियां बना रहे हैं. खबरों के नाम पर जो हो रहा है, उसकी एक सीमा होनी चाहिए.



5.काफी ग्लैमरस और फैशनेबल हैं

काफी ग्लैमरस और फैशनेबल हैं
5/6

सादिया खान काफी ग्लैमरस और फैशनेबल हैं. वो अपनी फोटो से लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं. फैंस उनके फैशन सेंस के दीवाने हैं.  उनका ग्लैमरस लुक सोशल मीडिया पर धमाल मचाता रहता है.



6.हॉलीवुड इंडस्ट्री में काम कर चुकी हैं

हॉलीवुड इंडस्ट्री में काम कर चुकी हैं
6/6

सादिया खान एक पाकिस्तानी मॉडल, एक्ट्रेस और एक फैशन स्टाइलिस्ट होने के साथ एकमात्र ऐसी महिला फोटोग्राफर हैं, जो हॉलीवुड इंडस्ट्री में काम कर चुकी हैं. सादिया खान ने हॉलीवुड इंडस्ट्री में कई एक्टर्स के लिए एक फोटोग्राफर के रूप में काम किया है.



LIVE COVERAGE