trendingPhotosDetailhindi4023757

Kangana Ranaut की Saree Collection है हर मौके के लिए खास, तस्वीरों से ले सकते हैं Idea

यूं तो साड़ी एथनिक पोशाक है पर इसे आराम से वेस्टर्न लुक और फील दिया जा सकता है. Saree के मामले में Kangana Ranaut का कलेक्शन वाकई कमाल है.

साड़ी (Saree) को एथनिक माना जाता है और  इसे आराम से वेस्टर्न तरीके से भी पहना जाता है. ख़ास मौकों की ड्रेस के तौर पर यह महिलाओं को बेहद लुभाती है. सबसे अच्छी बात यह है कि साड़ी की ड्रेपिंग स्टाइल (Draping style of Saree) में काफ़ी एक्सपेरिमेंट किए जा सकते हैं. ड्रेपिंग स्टाइल अलग-अलग रखने पर साड़ी की लुक बाकी एकदम अलग लगती है. साड़ी की बात हो तो कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को कैसे भूल सकते हैं. उनसे भी साड़ी के अलग-अलग डिजाइन चुनने और उन्हें पहनने के तरीका सीखा जा सकता है. उनकी साड़ी हर बार कुछ अलग और खूबसूरत होती है. 

1.शादी-पार्टी पर ग्लिटर वाली साड़ी लगेगी कूल

शादी-पार्टी पर ग्लिटर वाली साड़ी लगेगी कूल
1/5

ब्लू फैमली के रंग की ब्लिंग वाली साड़ी पहने हुए कंगना बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. शादी-पार्टी जैसे फंक्शन के लिए यह साड़ी बिल्कुल परफेक्ट है. साथ ही कंगना से ज्वेलरी सेंस भी सीखा जा सकता है. (Photo Credit:  Kangana Ranaut/Instagram)



2.फॉर्मल फंंक्शन के लिए सिल्क की साड़ी भी करें ट्राय 

फॉर्मल फंंक्शन के लिए सिल्क  की साड़ी भी करें ट्राय 
2/5

कंगना की पीले रंग की यह सिल्क साड़ी किसी भी फ़ॉर्मल फंंक्शन में धमाल मचा सकती है. इसमें ग्रेस भी है और ब्यूटी भी.  (Photo Credit:  Kangana Ranaut/Instagram)



3.सिम्पल लुक वाली यह साड़ी है दिन के इवेंट के लिए खूबसूरत 

सिम्पल लुक वाली यह साड़ी है  दिन के इवेंट के लिए खूबसूरत 
3/5

किसी भी दिन वाले इवेंट पर सिम्पल लुक के लिए आप कंगना की पेस्टल ब्लू साड़ी से इंस्पायर हो सकते हैं. कंगना ने सिम्पल साड़ी सी को शिमरी ब्लाउस और इयररिंग्स के साथ पहना हुआ है. (Photo Credit:  Kangana Ranaut/Instagram)



4.बिना ज्वेलरी के भी साड़ी देती है शानदार लुक 

बिना ज्वेलरी के भी साड़ी देती है शानदार लुक 
4/5

कंगना की इस फोटो से यह साफ हो जाता है कि बिना ज्वेलरी के भी साड़ी खूबसूरत लग सकती है. उन्होंने केवल छोटे-छोटे इयररिंग्स के साथ साड़ी को पहना हुआ है. (Photo Credit:  Kangana Ranaut/Instagram)



5.आप भी पहन सकते हैं मल्टी कलर ब्लाउज़

आप भी पहन सकते हैं मल्टी कलर ब्लाउज़
5/5

कंगना ने ब्राउन कलर की बॉर्डर वाली साड़ी के साथ मल्टी कलर ब्लाउज़ पहना हुआ है जो बेहद खूबसूरत लग रहा है. साड़ी के साथ मल्टी कलर ब्लाउज़ इस समय के ट्रेंडिंग फैशन का हिस्सा है. (Photo Credit:  Kangana Ranaut/Instagram)



LIVE COVERAGE