trendingPhotosDetailhindi4028249

Kanika Kapoor की वेडिंग ड्रेस से लें इंस्पिरेशन, जानिए लुक में क्या था खास

Kanika Kapoor 20 मई के दिन  गौतम हाथीरमानी के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं. फैंस को उनकी वेडिंग ड्रेस बहुत पसंद आ रही है.

बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) 20 मई के दिन  गौतम हाथीरमानी के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं. यह उनकी दूसरी शादी है. कनिका की पहली शादी  1997 में हुई थी. कनिका कपूर की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. फैंस को उनकी वेडिंग ड्रेस बहुत पसंद आ रही है. आइए जानते हैं उनकी वेडिंग ड्रेस (Kanika Kapoor Wedding Dress) में क्या खास है. 

1.कनिका कपूर की वेडिंग ड्रेस

कनिका कपूर की वेडिंग ड्रेस
1/5

कनिका कपूर ने अपनी शादी में हल्के गुलाबी रंग का हैवी लहंगा पहना था. उनके लहंगे पर सिल्वर थ्रेड से कढ़ाई की गई थी जो बेहद खूबसूरत लग रही है. वहीं उनका ब्लाउज डीप नेक था. लहेंगे के साथ उन्होंने दुपट्टा भी पिंक कलर का पहना था. (Photo Credit: Instagram/Kanika Kapoor)



2.सिम्पल मेकअप ने दी अच्छी लुक

सिम्पल मेकअप ने दी अच्छी लुक
2/5

कनिका कपूर का मेकअप उनके लुक को दोगुना खूबससूरत बना रहा था. उन्होंने मिनिमल मेकअप अप्लाई किया था. वहीं कनिका ने गालों पर  ब्लश और पिंक शेड की लिपस्टिक लगाई थी. (Photo Credit: Instagram/Kanika Kapoor)



3.हैवी ब्राइडल ज्वेलरी

हैवी ब्राइडल ज्वेलरी
3/5

कनिका कपूर ने लहंगे के साथ हैवी मोतियों और स्टोन से जडाऊ चोकर और हार पहना था. साथ ही उन्होंने मैचिंग मांग टीका और पर्ल गोल्डन कलर की कलीरे भी पहनी थीं. (Photo Credit: Instagram/Kanika Kapoor)



4.कनिका ने डाला था पिंक चूडा 

कनिका ने डाला था पिंक चूडा 
4/5

आमतौर पर वेडिंग ड्रेस के साथ रेड कलर का चूडा देखने को मिलता है पर कनिका कपूर ने अपनी शादी के दिन पिंक कलर का चूडा डाला था जो बेहद खूबसूरत लग रहा था. (Photo Credit: Instagram/Kanika Kapoor)



5.दोनों ने सेट किए कपल गोल्स 

दोनों ने सेट किए कपल गोल्स 
5/5

कनिका के पति गौतम ने ऑफ वाइट कलर की शेरवानी पहनी थी.  दोनों के मेचिंग वेडिंग ड्रेस ने फैंस के लिए  कपल गोल्स सेट कर दिए हैं. (Photo Credit: Instagram/Kanika Kapoor)



LIVE COVERAGE