trendingPhotosDetailhindi4066707

Katrina Kaif की टू कॉपी है ये मॉडल, तस्वीरें देख चकरा जाएगा दिमाग

Alina Rai: इन दिनों सोशल मीडिया पर अलीना राय का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे हुबहू कैटरीना कैफ लग रही हैं.

डीएनए हिंदी: Katrina Kaif Lookalike Alina Rai- बॉलिवुड की मशहूर ऐक्ट्रेस कटरीना कैफ ऐक्टिंग के साथ-साथ अपनी फिटनेस और खूबसूरती को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. आए दिन उनकी स्टनिंग फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. लेकिन आजकल सोशल मीडिया पर कटरीना कैफ की जगह एक लड़की का फोटो वायरल हो रहा है. दअरसल ये लड़की हुबहू कटरीना कैफ की तरह दिखती है. इस लड़की का नाम अलीना राय है जो अपनी लुक की वजह से सुर्खियां में है. ऐसे में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही अलीना राय की तस्वीरें देखकर आप भी कंफ्यूज हो जाएंगे कि असली कटरीना कौन है. कटरीना कैफ की हमशक्ल अलीना राय भी एक्ट्रेस ही हैं और कुछ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. तो चलिए देखते हैं अलीना राय की ये वायरल तस्वीरें.. 

1.अलीना राय

अलीना राय
1/6

अलीना राय हुबहू कटरीना कैफ जैसी दिखती हैं. अलीना भी कटरीना जैसी फिट हैं और लंबाई व कद-काठी में एकदम ऐक्ट्रेस से मेल खाती है. ऐसे में इन तस्वीरों को देखकर लोग कंफ्यूज हो जाते हैं कि असली कटरीना कौन है. 



2.अलीना राय

अलीना राय
2/6

कटरीना कैफ की हमशक्ल होने की वजह से ही अलीना राय फेमस हुई हैं. सोशल मीडिया पर अलीना की जबरस्त फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर अलीना के रील्स देखकर आप भी यकीन नहीं करेंगे कि ये दोनों अलग-अलग पर्सनैलिटी हैं.



3.अलीना राय

अलीना राय
3/6

कटरीना कैफ की तरह अलीना राय भी अपने फैंस का दिल जीत चुकी हैं. उनके इंस्टाग्राम पर करीब 621k फॉलोअर्स हैं. अलीना भी कटरीना कैफ की तरह पोजे देते हुए फोटोज  क्लिक कराती हैं.
 



4.अलीना राय

अलीना राय
4/6

अलीना राय भी मुंबई में ही रहती हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम बायो में लिखा है कि वो भी एक ऐक्टर हैं. यानी अलीना राय भी कटरीना कैफ की तरह ऐक्टिंग करती हैं. 
 



5.अलीना राय

अलीना राय
5/6

अलीना राय मशहूर रैपर बादशाह के साथ उनके म्यूजिक वीडियो 'कमाल' में नजर आ चुकी हैं. बादशाह का ये गाना साल 2019 में रिलीज हुआ था. 

 



6.अलीना राय 

अलीना राय 
6/6

अलीना राय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. आए दिन उनका वीडियो वायरल होता रहता है. इसके अलावा कई फोटोज भी वायरल हुई हैं, जिसमें कटरीना कैफ की तरह पोज देते हुए नजर आती हैं



LIVE COVERAGE