trendingPhotosDetailhindi4033313

Kiara Advani हैं या कोई अप्सरा, उनकी साड़ी वाली तस्वीरें हैं कमाल

कियारा आडवाणी ने अपने इंस्टाग्रान हैंडल पर वाइट साड़ी में तस्वीरें शेयर की हैं. देखिए उनका शानदार लुक.

धोनी फिल्म की सक्सेस के बाद से कियारा आडवाणी (Kiara Advani) बाॅलीवुड का अहम हिस्सा बन गई हैं. फिल्मों के साथ-साथ फैंस उनका ड्रेसिंग सेंस भी बहुत पसंद करते हैं. फिर चाहे एथनिक हो या वेस्टर्न कियारा हर आउटफिट में खूबसूरत लगती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर वाइट व्हाइट कलर की बेहद स्टाइलिश साड़ी में तस्वीरें शेयर की जिनमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. आइए जानते हैं उनकी साड़ी (Kiara Advani Saree) की खासियत और लेते हैं इंस्पिरेशन. 

1.कियारा का ग्लैमरस अंदाज़

कियारा का ग्लैमरस अंदाज़
1/5

वाइट कलर की साड़ी में कियारा किसी अप्सरा जैसी दिख रही हैं. वहीं साड़ी पर लगे स्टोन उनकी लुक में जान डाल रहे हैं.  इस तरह की साड़ी पहनने में बहुत कम्फर्टेबल और दिखने में खूबसूरत होती है. (Photo Credit: Kiara Advani/Instagram)



2.बेहद स्टाइलिश ब्लाउज 

बेहद स्टाइलिश ब्लाउज 
2/5

कियारा ने साड़ी के साथ बेहद स्टाइलिश ब्लाउज पहना है जो काफी ग्लैमरस लुक दे रहा है. स्लीवलेस ब्लाउज़ आजकल ट्रेंड मे भी हैं. (Photo Credit: Kiara Advani/Instagram)



3.नगों से जड़े इयररिंग्स

नगों से जड़े इयररिंग्स
3/5

कियारा ने साड़ी के साथ नगों से जड़े हैवी इयररिंग्स पहने हैं जो उनकी लुक में जान डाल रहे हैं. साड़ी के साथ हैवी इयररिंग्स बहुत अच्छे लगते हैं. (Photo Credit: Kiara Advani/Instagram)



4.देखें शानदार मेकअप 

देखें शानदार मेकअप 
4/5

कियारा ने साड़ी के साथ लाइट फेस मेकअप और ब्राइट आई मेकअप रखा जो काफी अच्छा लग रहा है. वहीं लिप्स के लिए उन्होंने ग्लोसी पिंक शेड चुना जो बहुत प्यारा लग रहा है. (Photo Credit: Kiara Advani/Instagram)



5.इन फंक्शन पर लें ऐसा लुक 

इन फंक्शन पर लें ऐसा लुक 
5/5

इस तरह का लुक आप किसी भी फंक्शन के लिए ले सकते हैं. किसी त्योहार की पार्टी से लेकर रिसेप्शन तक के लिए कियारा का साड़ी लुक बिल्कुल परफेक्ट है. (Photo Credit: Kiara Advani/Instagram)



LIVE COVERAGE