trendingPhotosDetailhindi4029516

Fashion: Kiara Advani के 5 खूबसूरत आउटफिट! इन इवेंट के लिए हैं परफेक्ट

Kiara Advani की ड्रेस बहुत खूबसूरत होती हैं. आइए जानते हैं उनकी किस ड्रेस को किन इवेंट पर डाला जा सकता है.

पिछले कुछ समय में कियारा आडवानी (Kiara Advani) ने बाॅलीवुड में अपनी खास जगह बनाई है. वह हर इवेंट पर एक अलग लुक में नजर आती हैं. फैंस को उनका ड्रेसिंग सेंस बहुत अच्छा लगता है. फिर चाहे ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न, कियारा का हर आउटफिट बेहद उम्दा होता है. तो इंतजार किस बात का. आइए जानते हैं कियारा आडवानी की 5 आउटफिट  (Kiara Advani Outfit) के बारे में जिन्हें अलग-अलग इवेंट पर पहना जा सकता है. 

 

1.पार्टी में पहने ब्लू जम्प सूट

पार्टी में पहने ब्लू जम्प सूट
1/5

ब्लू कलर के शिमरी जम्प सूट में कियारा बहुत अच्छी लग रही हैं. पार्टी में पहनने के लिए यह जम्प सूट बिल्कुल परफेक्ट है. साथ ही आप उनके लाइट मेकअप से भी इंसपिरेशन ले सकते हैं. (Instagram/Kiara Advani)



2.आउटिंग के लिए पहने ये आउटफिट

आउटिंग के लिए पहने ये आउटफिट
2/5

ग्रीन और वाइट कलर के ट्राउज़र और टाॅप में कियारा बेहद शानदार लग रही हैं. गर्मियों के मौसम में इस तरह के आउटफिट बहुत कम्फर्टेबल रहते हैं. आउटिंग के लिए आप भी ऐसा कुछ पहन सकते हैं. (Instagram/Kiara Advani)



3.शादी पर पहने यह साड़ी

शादी पर पहने यह साड़ी
3/5

ऑफ वाइट कलर की सिम्पल साड़ी में कियारा बहुत खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने साड़ी के साथ इयररिंग पहने हैं जो उनकी लुक में चार चांद लगा रहे हैं. ऐसे में आप भी फ्रेंड की शादी के लिए कुछ ऐसा लुक ले सकती हैं. (Instagram/Kiara Advani)



4.काॅकटेल पार्टी पर पहले यह स्टाइलिश ड्रेस

काॅकटेल पार्टी पर पहले यह स्टाइलिश ड्रेस
4/5

कियारा की यह ड्रेस बहुत ही स्टाइलिश है जो काॅकटेल पार्टी  जैसे इवेंट के लिए परफेक्ट है. उन्होंने ड्रेस के साथ स्मोकी मेकअप किया है जो लुक को दोगुना अच्छा बना रहा है. (Instagram/Kiara Advani)



5.हल्दी पर पहने यह येलो आउटफिट 

हल्दी पर पहने यह येलो आउटफिट 
5/5

हल्दी पर पहनने के लिए यह ड्रेस बिल्कुल परफेक्ट है. प्लाज़ो, ब्लाउज और जैकेट पहने कियारा किसी परी जैसी लग रही हैं. अपनी या किसी करीबी की हल्दी के लिए यह आउटफिट बिल्कुल परफेक्ट है. (Instagram/Kiara Advani)



LIVE COVERAGE