trendingPhotosDetailhindi4024390

Mouni Roy इस लहंगे में लग रही हैं बेहद खूबसूरत! वेडिंग फंक्शन के लिए आप भी ले सकते हैं कुछ ऐसा, देखिए तस्वीरें

मौनी रॉय ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर खूबसबरत तस्वीरें पोस्ट की हैं. तस्वीरों में वह किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं.

टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) का ड्रेसिंग सेंस फैंस को बहुत पसंद आता है. वह अपनी हर ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. फोटो में वह ब्लैक कलर का लहंगा (Black Lehnga) डाले नजर आ रही हैं जिसपर सिल्वर कलर का वर्क किया हुआ है. वहीं अगर उनके लहंगे की बात करें तो उसे भी यूनिक स्टाइल से बनाया गया है. किसी के वेडिंग फंक्शन (Wedding Function)  के लिए आप भी कुछ ऐसा ही लहंगा ले सकते हैं. आइए देखते हैं  मौनी रॉय का शानदार लहंगा जिसमें वह किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं. 

 

1.मौनी रॉय का लहंगा

मौनी रॉय का लहंगा
1/4

मौनी रॉय के काले रंग के लहंगे पर सिल्वर कलर का वर्क किया गया है जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. इसके अलावा लहंगे को सिम्पल रखा गया है जिसे पहन वह कहर ढा रही हैं. (Photo Credit: MounyRoy/Instagram)



2.ब्लाउज डाल रहा है लहंगे में जान

ब्लाउज डाल रहा है लहंगे में जान
2/4

मौनी रॉय का सिम्पल सा लहंगा इतना खूबसूरत इसलिए लग रहा है क्योंकि उनका ब्लाउज बहुत दमदार है. यूनिक तरीके से डिजाइन किए हुए ब्लाउज से आप भी इंस्पायर हो सकते हैं. (Photo Credit: MounyRoy/Instagram)



3.आजकल है लाइट मेकअप का ट्रेंड

आजकल है लाइट मेकअप का ट्रेंड
3/4

आजकल लाइट मेकअप ट्रेंड में है. मौनी रॉय ने भी लहंगे के साथ भी लाइट मेकअप किया हुआ है. आप भी किसी भी ईवेंट में जाने के लिए ज्यादा मेकअप करने के बजाए लाइट मेकअप करें. (Photo Credit: MounyRoy/Instagram)



4.मौनी रॉय के हेयर स्टाइल से हो सकते हैं इंस्पायर

मौनी रॉय के हेयर स्टाइल से हो सकते हैं इंस्पायर
4/4

मौनी रॉय ने लहंगे के साथ सॉफ्ट कर्ल किए हुए हैं. आप भी गर्लिश लुक के लिए ऐसा ही कोई सिम्पल सा  हेयर स्टाइल कर सकते हैं. सॉफ्ट कर्ल्स को घर पर भी किया जा सकता है. (Photo Credit: MounyRoy/Instagram)



LIVE COVERAGE