trendingPhotosDetailhindi4077123

Nia Sharma ही नहीं रिहाना से लेकर कियारा-रश्मिका मंदाना तक OOPS Moment का हो चुकी हैं शिकार, खूब वायरल हुई थीं उनकी ये तस्वीरें

Nia Sharma- रिहाना से लेकर कियारा आडवाणी तक ये मशहूर एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं

बॉलीवुड की मशहूर हसीनाएं अपनी अजीबो गरीब फैशन और कपड़ों के चलते अक्सर ऊप्स मोमेंट (Bollywood Actresses Oops Moments) का शिकार हो जाती हैं. ऐसी कई एक्ट्रेस हैं, जिन्हें अपने पहनावे की वजह से लोगों के सामने ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ गया है. हाल ही में अपने स्टनिंग लुक को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली निया शर्मा (Nia Sharma OOPS Moment) ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं. इसके अलावा अमेरिकी पॉप सिंगर रिहाना से लेकर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी, दिशा पटानी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna Oops Moment) तक को कई बार लोगों के सामने बुरी तरह से शर्मिंदा होना पड़ा है.

आइए जानते हैं ऐसी ही कुछ बॉलीवुड हसीनाओं के बारे में,   जिन्हें कई बार अपने फैशन के चलते पब्लिक के सामने ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा है. 

1.निया शर्मा (Nia Sharma)

निया शर्मा (Nia Sharma)
1/6

निया शर्मा अक्सर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. उनका हॉट लुक लोगों को खूब पसंद आता है. हाल ही में निया ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह पिंक कलर के ट्रांसपेरेंट टॉप और शॉर्ट स्कर्ट में नजर आ रही हैं. इस शॉर्ट स्कर्ट में डांस करते समय निया ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं. जिसका  वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और यूजर्स वीडियो पर लगातार कमेंट कर रहे हैं. 



2.रिहाना (Rihanna)

रिहाना (Rihanna)
2/6

अमेरिकी पॉप सिंगर रिहाना अक्सर रेड कार्पेट और बड़े इवेंट्स में अपने लुक और हेयर स्टाइल के कारण चर्चा में बनी रहती हैं. रिहाना भी हाल ही में ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई थीं. दरअसल, रिहाना एक पार्टी में वार्डरोब मालफंक्शन की शिकार हो गई. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. 



3.दिशा पटानी (Disha Patani)

दिशा पटानी (Disha Patani)
3/6

बॉलीवुड की सुपर हॉट एक्ट्रेस दिशा पटानी वैसे तो हर तरह के आउटफिट में बला की खूबसूरत लगती हैं. लेकिन दिशा एक बार नहीं, बल्कि कई बार ऊप्स मोमेंट का शिकार चुकी हैं. हाल ही में दिशा का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, वीडियो में दिशा पैपराजी को पोज दे रही थी तभी तेज हवा की वजह से उनका टॉप ऊपर की ओर उड़ने लगा, जिसकी वजह से दिशा काफी अनकम्फर्टेबल हो गई थीं.



4.कियारा आडवाणी (Kiara Advani)

कियारा आडवाणी (Kiara Advani)
4/6

बॉलीवुड की सुपर टैलेंटेड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी कई बार ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं. दरअसल एक बार कियारा ब्लू कलर का ड्रेस में पैपराजी को पोज दे रही थीं. लेकिन, सीढ़ियां चढ़ते वक्त उनका ड्रेस ऊपर उठ गया. जिसके बाद एक्ट्रेस ने तुरंत अपनी ड्रेस को संभाला. 



5.उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela)

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela)
5/6

उर्वशी रौतेला हमेशा अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. लेकिन, उनको कई बार अपने कपड़ों की वजह से ट्रोल होना पड़ा है. हाल ही में डार्क पिंक कलर का ऑफ शोल्डर शिमरी बॉडीकॉन गाउन पहन कर हनी सिंह के साथ थिरक रही होती हैं, तभी एकदम से उनकी ड्रेस खिसकने लगती है. जिसकी वजह से उन्हें ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा था. 



6.रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna)

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna)
6/6

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फेमस और सुपर हॉट एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना भी ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं. एक्ट्रेस की आदत है कि वो किसी से बात करते समय अपने पैरों के पोजिशन को चेंज करती रहती हैं. जिसकी वजह से एक लाइव इवेंट के दौरान एक्ट्रेस को वार्डरोब मॉलफंक्शन का शिकार होना पड़ गया था.



LIVE COVERAGE