trendingPhotosDetailhindi4065785

Bikini Controversy : दीपिका ही नहीं, इन 5 बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की बिकिनी पर भी खड़ा हुआ था बखेड़ा

दीपिका पादुकोण और शाहरूख खान की फिल्म पठान के बेशर्म रंग का बिकनी विवाद कम नहीं हो रहा है. हालांकि पहले भी कई एक्ट्रेसेस बिकिनी विवाद में आ चुकी हैं.

डीएनए हिंदीः फिल्म पठान को रिलीज रोकने के लिए तमाम बातें सोशल मीडिया पर हो रही हैं. भगवा बिकिनी का विवाद कम नहीं हो रहा है. दीपिका पादुकोण की बिकिनी के रंग से नाराज अब साधु-संत भी होने लगे हैं लेकिन बिकिनी को लेकर ये कोई नया विवाद नहीं है. इससे पहले भी कई एक्ट्रेसेस बिकनी विवाद के चपेट में आ चुकी हैं. 


 

1.दीपिका पादुकोण भगवा बिकिनी

दीपिका पादुकोण भगवा बिकिनी
1/6

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म पठान के नए गाने बेशर्म रंग का बहिष्कार करने वालों में आप भी शुमार हैं तो जान लें इससे पहले और कौन सी एक्ट्रेसेस बिकिनी के कारण चर्चा में आईं थी, लेकिन ये विवाद कुछ ही दिनों में शांत भी हो गया था.  



2.शर्मिला टैगोर इवनिंग इन पेरिस (1967)

शर्मिला टैगोर इवनिंग इन पेरिस (1967)
2/6

शर्मिला टैगोर किसी फिल्म में बिकनी पहनने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री थीं. 'एन इवनिंग इन पेरिस' में उनका पहनावा न केवल शहर की चर्चा था, बल्कि उन्होंने भावी अभिनेत्रियों के लिए एक चलन भी तय किया.
 



3.बॉबी में डिंपल कपाड़िया (1973)

बॉबी में डिंपल कपाड़िया (1973)
3/6

डिंपल कपाड़िया केवल 16 साल की थीं जब वह 'बॉबी' में बिकनी और अन्य ट्रेंडी आउटफिट में दिखाई देने के बाद एक फैशन आइकन बन गई थीं और तब भी उनके बिकिनी पहनने से एक बार हलचल तो मची ही थी.



4.हीरा पन्ना (1973) में ज़ीनत अमान

हीरा पन्ना (1973) में ज़ीनत अमान
4/6

पूर्व मिस इंडिया रही जीनत अमाह ने अपने फैशन और स्टाइल में क्रांति ला दी थी. देव आनंद की 'हीरा पन्ना' में उन्होंने बिकनी में जलवा बिखेरा था. साथ ही  फिरोज खान की 'कुर्बानी' (1980) में वह टू-पीस में जब आई थीं तो खूब चर्चाएं हुई थीं.
 



5.मलंग में दिशा पटानी (2020)

मलंग में दिशा पटानी (2020)
5/6

दिशा पटानी, जिन्हें रोमांस-थ्रिलर, 'मलंग' में आदित्य रॉय कपूर के साथ जोड़ा गया था, ने फिल्म में अपनी लाल बिकनी के साथ स्क्रीन पर आग लगा दी.
 



6.वाणी कपूर इन वॉर (2019)

वाणी कपूर इन वॉर (2019)
6/6

वाणी कपूर ने ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ स्टारर 'वॉर' में अपनी बिकिनी फ्लॉन्ट की थी और 'बेफिक्रे' में टू-पीस में भी धमाल मचाया था.


 



LIVE COVERAGE