trendingPhotosDetailhindi4111162

Rangoli Design Ideas: रामलला के स्वागत के लिए इन रंगोली से सजाएं घर, यहां देखें खूबसूरत रंगोली डिजाइन

Ram Mandir Rangoli Designs: रामलला के स्वागत के लिए घर-आंगन को इन रंगोली से सजाएं. घर के आंगन की खूबसूरती बढ़ाएं.

डीएनए हिंदीः रामनगरी अयोध्या रामलला के स्वागत के लिए सजधज कर तैयार हो गई हैं. कल यानी 22 जनवरी को राम मंदिर का उद्धाटन (Ram Mandir Inauguration) होने वाला है. कल प्रभु श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा होने वाली है. देशभर में यह उत्सव दिवाली की तरह मनाया जाएगा. रामलला के स्वागत के लिए लोग घरों को दीये से जगमग करेंगे. आप रामलला के स्वागत (Ayodhya Ram Mandir) के लिए घर-आंगन को रंगोली (Rangoli Design Ram Mandir) से भी सजाएं. प्रभु के स्वागत के लिए घर में इन रंगोली डिजाइन (Rangoli Designs) को बना सकते हैं.

1.Rangoli Design Ideas

Rangoli Design Ideas
1/5

प्रभु श्रीराम के प्राण प्रतिष्ठा के दिन आप जय श्री राम लिखी हुई और धनुष बाण के डिजाइन वाली इस रंगोली को घर में बना सकते हैं. प्रभु राम के स्वागत के लिए इसे घर के द्वार पर बना सकते हैं.



2.Rangoli Design Ideas

Rangoli Design Ideas
2/5

राम मंदिर के डिजाइन वाली इस सुंदर रंगोली से घर के आंगन को सुंदर बना सकते हैं. रंगोली का यह डिजाइन सभी को खूब पसंद आएगा.



3.Ram Mandir Rangoli

Ram Mandir Rangoli
3/5

अगर आप आसान तरीके से मंदिर डिजाइन वाली रंगोली बनाना चाहते हैं तो इस साधारण सी रंगोली से घर को सजा सकते हैं. यह मंदिर के डिजाइन की तरह ही है. इसे आसानी से बना सकते हैं.



4.Ram Mandir Rangoli

Ram Mandir Rangoli
4/5

फूलों के साथ सजी हुई रंगोली को घर में बना सकते हैं. यह रंगोली बहुत ही सुंदर है. रंगोली के बीच जय श्री राम लिखा हुआ है जिससे यह और भी सुंदर लग रही है.



5.Ram Mandir Rangoli

Ram Mandir Rangoli
5/5

धनुष-बाण के आकार की जय श्री राम लिखी हुई इस तरह की रंगोली को घर के अंदर या बाहर गेट पर बना सकते हैं. यहां दिए गए रंगोली के सभी डिजाइन बहुत ही बढ़िया हैं.



LIVE COVERAGE