trendingPhotosDetailhindi4063171

New Year Trip: न्यू ईयर सेलेब्रेशन के लिए बना रहे हैं ट्रिप का प्लान तो दिल्ली के पास की ये 5 जगहें हैं बेस्ट

New Year Travel Destination: इस बार न्यू ईयर सेलेब्रेशन के लिए अगर आप किसी ट्रिप का प्लान कर रहे हैं और दिल्ली के आस पास हैं तो यहां जरूर घूमने जाएं

डीएनए हिंदी: New Year Best Travel Destination- लोग न्यू ईयर को अपने-अपने तरीकों से सेलिब्रेट करते हैं. कई लोग घर पर रहकर एन्जॉय करते हैं तो कुछ लोग इस दौरान ट्रिप पर जाना पसंद करते हैं. ऐसे में अगर आप दोस्तों और परिवार के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने का प्लान बना रहे हैं और ट्रिप पर जाना चाहते हैं. तो आज हम आपको बता रहे हैं दिल्ली से सटे बेस्ट टूरिस्ट प्लेस के बारे में जहां आप न्यू ईयर सेलिब्रेट कर सकते हैं. 

1.जयपुर

जयपुर
1/5

न्यू ईयर सेलीब्रेशन के लिए आप दिल्ली के करीब जयपुर घूमने के लिए जा सकते हैं. यहां कई ऐतिहासिक किले हैं जिसकी खूबसूरती देख आपका मन खिल उठेगा. आप अपने दोस्तों और परिवार के साथ इन जगहों पर घूमने का लुत्फ उठा सकते हैं.  इसके अलावा यहां आप स्वादिष्ट व्यंजनों को भी ट्राई कर सकते हैं. 



2.शिमला

शिमला
2/5

इस बार आप न्यू ईयर सेलीब्रेशन के लिए शिमला जा सकते हैं. अगर आपको बर्फबारी पसंद हैं तो यहां आप स्नोफॉल का भी मजा ले सकते हैं. यहां की खूबसूरत वादियों को देखकर आप खुश हो जाएंगे.



3.मसूरी

मसूरी
3/5

न्यू ईयर सेलीब्रेशन के लिए मसूरी बहुत ही अच्छी जगह है. यहां आप कम बजट में भी घूमने का प्लान बना सकते हैं. यहां आप अपने दोस्तों और परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता पाएंगे.



4.नैनीताल 

नैनीताल 
4/5

न्यू ईयर सेलीब्रेशन के लिए आप नैनीताल जा सकते हैं. आप यहां नैना देवी मंदिर, टिफिन टॉप और नैनी लेक जैसी कई शानदार जगहों पर घूमने के लिए जा सकते हैं. यह जगह  सर्दियों में घूमने के लिए काफी अच्छी है.



5.ऋषिकेश

ऋषिकेश
5/5

नया साल की छुट्टियां मनाने ऋषिकेश जा सकते हैं यहां आप यहां नदी किनारे तारों के नीचे कैंपिंग का भी मजा ले सकते हैं. अगर आप पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिताना चाहते हैं तो यहां जरूर जाएं. ऋषिकेश पार्टनर के साथ भी घूमने के लिए रोमांटिक जगह मानी जाती है.



LIVE COVERAGE