trendingPhotosDetailhindi4020508

Celebrity Styles : बनाना है हर Function को यादगार तो ऐसे क्लिक कीजिए Family Photos

एक परिवार के लिए Family Photo बहुत मायने रखती है, इसलिए आप ले सकते हैं इन सेलिब्रिटीज से फोटो आईडिया.

  •  
  • |
  •  
  • Apr 18, 2022, 03:19 PM IST

डीएनए हिंदी: घर का कोई भी समारोह या तीज-त्यौहार फैमिली फोटो (Family Photo) के बगैर नहीं पूरा होता है. ये सभी फोटोज़ आपके यादों के संग्रहालय खास जगह रखती हैं. इसलिए लोग कोशिश करते हैं कि उनकी फैमिली फोटो सबसे अच्छी दिखे. इसलिए आज हम कुछ ऐसे सेलिब्रिटी फैमिली (Celebrity Family Photos) की तस्वीर के साथ आए हैं, जिनसे आप भी फैमिली फोटो के लिए आईडिया ले सकते हैं.

1.रणबीर-आलिया का भरा-पूरा परिवार

रणबीर-आलिया का भरा-पूरा परिवार
1/5

हाल ही में शादी के बंधन में बंधे रणवीर और आलिया (Ranbir and Alia Wedding Photo) के शादी की फैमिली फोटो आपके जरूर काम आएगी. इस फोटो में कपूर परिवार के सभी सदस्य नजर आ रहे हैं. अगर आप भी जॉइन्ट फैमिली फोटो खिंचवाना चाहते हैं तो यह फोटो आपके लिए है. इस पूरी तस्वीर में प्यार और मेल-जोल खूब नज़र आ रहा है. 



2.रणवीर सिंह का छोटा और सुखी परिवार

रणवीर सिंह का छोटा और सुखी परिवार
2/5

बॉलीवुड के डैशिंग सूपस्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इस फोटो में अपने परिवार के साथ दिख रहे हैं. एक छोटी फैमिली के लिए ये फोटो आपके लिए जरूर काम आएगी. इस फोटो कलर कॉम्बीनेशन खास बात है. 



3.रंग-बिरंगा बच्चन परिवार

रंग-बिरंगा बच्चन परिवार
3/5

इस फोटो में पूरा बच्चन परिवार दिख रहा है. बिग बी और जया बच्चन (Amitabh Bachchan Family) के साथ उनका पूरा परिवार साथ दिख रहे हैं. जॉइन्ट फैमिली के लिए ये फोटो आईडिया भी आपके काम आएगा. इस तस्वीर में अलग-अलग होते हुए भी सबके साथ की सुंदर झलक है. 



4.अनिल कपूर एंड फैमिली

अनिल कपूर एंड फैमिली
4/5

इस फोटो में अनिल कपूर और उनकी फैमिली (Anil Kapoor Family) दिख रही है. जॉइन्ट फैमिली के लिए ये फोटो आईडिया भो बहुत कारगर और सुंदर है. घर के सबलोग स्टाइलिश हों तो ऐसी तस्वीरें कमाल करती हैं.  



5.प्रियंका और निक की जोड़ी क्या बनाई

प्रियंका और निक की जोड़ी क्या बनाई
5/5

हॉलिवुड में भारत का नाम ऊंचा करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस (Priyanka Chopra and Nick Jonas) की इस फैमिली फोटो से भी आप आईडिया ले सकते हैं. यह भिन्न संस्कृति और रंगोंं को एक करती हुई तस्वीर है.   



LIVE COVERAGE