Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मानसून में दोस्तों के संग घूमने के लिए ये रोड ट्रिप्स हैं बेस्ट, डबल हो जाएगा ट्रिप का मजा

Best Road Trips In Monsoon: दोस्तों के लिए रोड ट्रिप प्लान कर रहे हैं तो इन रोड ट्रिप पर जा सकते हैं यहां पर आपका दिल खुश हो जाएगा.

Latest News
मानसून में दोस्तों के संग घूमने के लिए ये रोड ट्रिप्स हैं बेस्ट, डबल हो जाएगा ट्रिप का मजा

Best Road Trips In Monsoon

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः घूमने का असली मजा मानसून के मौसम में ही आता है. बारिश में रोड ट्रिप्स (Best Road Trips) और दोस्तों का साथ हमेशा ही आपके लिए बेहतर अनुभव रहेगा. ऐसे में आप मानसून में कोई रोड ट्रिप्स (Best Road Trips In Monsoon) प्लान कर रहे हैं तो दोस्तों के साथ घूमने के लिए हम आपको बेस्ट रोड ट्रिप्स के बारे में बताने वाले हैं. मानसून के मौसम में इन जगहों पर जाने से आपका रोड ट्रिप्स (Best Road Trips In Monsoon) से लेकर प्लेस को घूमने तक का एक्सपीरियंस कमाल का रहेगा. तो चलिए आपको ऐसी ही शानदार रोड ट्रिप्स (Best Road Trips In Monsoon) के बारे में बताते हैं जहां पर आप दोस्तों के साथ खूब फन कर सकते हैं.

इन रोड ट्रिप्स पर खुश हो जाएगा आपका दिल
मुंबई से गोवा रोड ट्रिप (Mumbai To Goa Road Trip)

मुंबई से गोवा का रोड ट्रिप आपके दोस्तों के घूमने का अच्छा एक्सपीरियंस रहेगा. यह रास्ता बहुत ही खूबसूरत है यहां पर आप छोटे-छोटे पहाड़ो के साथ झरने के व्यू का मजा ले सकते हैं.

मनाली से लेह रोड ट्रिप (Manali To Leh Road Trip)
रोड ट्रिप की बात आती है तो मनाली का नाम जरूर लिया जाता है. मनाली में आप खूबसूरत नजारों का मजा ले सकते हैं. भारत में यह प्लेस फेवरेट और एडवेंचर टूरिज्म के रूप में फेमस है. मनाली से लेह का रास्ता करीब 400 किलोमीटर से ज्यादा लंबा है. आप दोस्तों के संग बाइक या कार से इस ट्रिप को प्लान कर सकते हैं.

Road Trips: इस वीकेंड रोड ट्रिप के लिए बेस्ट हैं ये जगहें, सफर में मिलेगा एडवेंचर के साथ जबरदस्त फन

शिमला से काजा रोड ट्रिप (Shimla To Kaza)
शिमला से काजी के 400 किलोमीटर के सफर में आप रोड के किनारे नदियों और पहाड़ों के व्यू के साथ ट्रिप का मजा ले सकते हैं. शिमला भारत के खूबसूरत शहरों में से एक हैं यहां घूमने जाने पर आप निराश नहीं होंगे.

भुज से धोलावीरा रोड ट्रिप (Bhuj To Dholavira Road Trip)
करीब 130 किलोमीटर की इस ट्रिप को आप दोस्तों के साथ घूमने के लिए प्लान कर सकते हैं. भुज से धोलावीरा तक के रास्ते में आप दोस्तों के साथ खूब मजे का ट्रिप एन्जॉय कर सकते हैं. यहां जाने के लिए आप कच्छ जाकर इस ट्रिप के लिए निकल सकते हैं.

दिल्ली से आगरा रोड ट्रिप (Delhi To Agra Road Trip)
दिल्ली से आगरा का रोड ट्रिप दोस्तों के साथ घूमने के लिए एकदम बेस्ट है. यह रोड ट्रिप करीब 230 किलोमीटर की है. यहां पर आप आने-जाने के रोड ट्रिप फन के साथ ही आगरा में ताजमहल, रास्ते में मथुरा-वृंदावन भी घूम सकते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement