Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Cheap Budget Friendly Clothes: अब महंगे ड्रेस खरीदें नहीं, ऑनलाइन रेंट पर लें फेमस डिजाइनरों के आउटफिट

क्या आप किसी भी ओकेजन पर नए और डिजाइनर ड्रेस पहनना चाहते हैं, वह भी बिना जेब पर ज्यादा दबाव डाले तो आपके लिए कुछ ऑनलाइन साइट्स रेंट पर कपड़े दे रही हैं

Latest News
Cheap Budget Friendly Clothes: अब महंगे ड्रेस खरीदें नहीं, ऑनलाइन रेंट पर लें फेमस डिजाइनरों के आउटफिट

Budget Friendly Clothes: अब महंगे ड्रेस खरीदें नहीं, ऑनलाइन रेंट पर लें फेमस डिजाइरों के आउटफिट 
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः शादी या किसी फंक्शन में जाने में सबसे बड़ी समस्या ये होती है कि ऐसा क्या पहने जो बेस्ट लुक  दे. यही नहीं एक साथ कई फंक्शन में बहुत सारे ड्रेसेज की जरूरत भी होती है. एक या दो दिन के लिए महंगे कपड़े खरीदना न केवल आपके बजट को खराब करता है, बल्कि नेक्ट टाइम आप उस ड्रेस को ये सोचकर पहनने से भी बचते हैं कि एक ही ड्रेस हर जगह ठीक नहीं. 

सस्ते में चाहिए सर्दी के कपड़े तो दिल्ली-नोएडा के इन मार्केट में जाएं, 500 रु में मिल जाएगा कॉम्बो जैकेट

अगर आपके मन में भी ऐसे ही सवाल उठते हैं तो आपकी इन सारी समस्याओं का हल इस खबर में लेकर आएं हैं. ये ट्रिक्स ऐसे हैं जो आपकी जेब पर भारी भी नहीं पड़ेंगे और आप हर ओकेजन पर एक नए ड्रेस या आउटफिट में नजर आंएगे. यहां आपको कुछ ऐसी ऑनलाइन साइट्स के बारे बताने जा रहे हैं जहां से आप किराए पर एक से बढ़कर एक डिजाइनर ड्रेस सस्ते में पा सकते हैं. खास बात ये है कि आप घर बैठे ही कई साइट्स से अपने मनपसंद ड्रेस किराए पर ले सकते हैं.  

Cheapest Market for Clothes: शर्ट-पैंट से सूट-साड़ी तक यहां 50 रु से मिलना होता है शुरू, ये है दिल्ली सबसे सस्ता बाजार

इन वेबसाइट्स पर आप हर ओकेजन और फंक्शन में एक नया आउटफिट के साथ एक्सेसरीज भी ले सकते हैं. मौसम के हिसाब से फ्लायरोब से अपनी पसंद का एथनिकवेयर किराये पर ले सकते हैं. इन वेबसाइट पर आपको मिलेगी शरारे, लहंगे, सूट्स और साड़ियों आदि सब कुछ मिलता है.

रेंट इट बे (Rent It Bae)
शादी में पहने के लिए अगर आपको किसी दूसरे शहर में फंक्शन के लिए कपड़े कैरी करना काफी मुश्किल हो रहा तो आप रेंट इट बे से अपनी लोकेशन और तारीख चुनिए और आपकी पसंद का आउटफिट आपके दरवाज़े पर डिलिवर किया जाएगा.

स्टेज 3 सोशल (Stage 3 Social)

स्टेज 3 सोशल सबसे बड़ी रेंज और बजट-फ्रेंडली वेबसाइट्स में से एक है और इनके कस्टमर्स की लिस्ट में शिल्पा शेट्टी जैसे सेलेब्स और हाउज़ औफ मिसू और शीरीन भरवानी जैसे इनफ्लुएंसर्स भी शामिल हैं.  यहां आपको आउटफिट्स और डिज़ाइनर्स, दोनों की ही काफी बड़ी रेंज मिलेगी. सिर्फ शादी और शादी के फंक्शन्स ही नहीं इस वेबसाइट पर आपको ब्रंच और डेट्स के लिए भी आउटफिट्स मिलेंगे. इनके कपड़ों की क्वॉलिंटी पर आप इसलिए भी भरोसा कर सकते हैं.

 200 रुपए में नोएडा संडे मार्केट से ले जाइए डिजाइनर कुर्ती-सैंडल से लेकर किचन आइटम तक सब कुछ

 

द क्लोदिंग रेंटल (The Clothing Rental)
इस वेबसाइट पर आपको पार्टीवेयर एथनिक आउटफिट्स की बहुत अच्छी रेंज मिल जाएगी. खूबसूरत साड़ियां, इंडो-वेस्टर्न गाउन्स, लहंगे और उसके साथ ही जूलरी भी मिल जाएगी. इनके ऑप्शन्स भले ही थोड़े लिमिटेड हों लेकिन आपको यहां हमेशा लेटेस्ट ट्रेंड्स के हिसाब से कपड़े मिलेंगे.

रेंट अ क्लॉज़ेट (Rent A Closet)
अनामिका खन्ना, वरुन बहल, शांतनू-निखिल और अंजू मोदी जैसे बॉलीवुड के फेवरेट डिज़ाइनर्स के आउटफिट्स इस वेबसाइट पर आपको  मिलेंगे. इस वेबसाइट पर आपको कपड़ों की लिमिटेड लेकिन सिलेक्टेड वरायटी मिलेगी. सिर्फ इतना ही नहीं इस वेबसाइट पर आपको जूलरी भी किराये पर मिलेगी, तो आप एक ही वेबसाइट से अपना पूरा लुक तैयार कर सकती हैं.

 15 हजार का लहंगा-शेरवानी ले आइए मात्र 2 हजार में, पार्टी ड्रेसेस यहां से लें रेंट पर 

लियोनीज़ (Lionise)
लियोनीज़ का मतलब होता है किसी इंसान को सेलेब्रिटी की तरह ट्रीट करना और यही इस कंपनी का मोट्टो है. अपनी पसंद का आउटफिट चुनें, तारीख बताएं, अपने मेज़रमेंट्स शेयर करें और पाएं बिल्कुल परफेक्ट फिट. तय दिन पर आपकी पसंद का ड्राय क्लीन किया हुआ आउटफिट आपके घर पर डेलिवर करेंगे, जिसे आप 3-6 दिनों तक अपने पास रख सकती हैं. जिसके बाद ये इसे खुद आपके घर से पिक-अप कर लेंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement