Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Cheapest Shoes Market: दिल्ली के इन बाजारों से खरीदें Nike, Adidas के ब्रांडेड जूते-चप्पल, सिर्फ 500 रुपए में हो जाएगा काम

अगर आप सस्ते में ब्रांडेड शूज-सैंडल या चप्पल लेना चाहते हैं तो आपके लिए दिल्ली के बाजार बेस्ट साबित होंगे.

Latest News
Cheapest Shoes Market: दिल्ली के इन बाजारों से खरीदें Nike, Adidas के ब्रांडेड जूते-चप्पल, सिर्फ 500 रुपए में हो जाएगा काम

Cheapest Shoes Market:  दिल्ली के इन बाजारों से खरीदें ब्रांडेड जूते-चप्पल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः अगर आप खुद के लिए या गिफ्ट करने के लिए ब्रांडेट सुंदर, सस्ता और टिकाउ शूज मार्केट की तालश कर रहे हैं तो आपके लिए यहां दिल्ली की चुनिंदा सबसे सस्ती फुटवियर मार्केट की लिस्ट लाए हैं. 

यहां आपको 500 रूपये में एक नहीं, बल्कि कई बार दो स्नीकर्स मिल सकते है. जेंट्स से लेकर लेडीज और बच्चों के लिए एक से बढ़कर एक वेरायटी आपको यहां मिलेगी. दिल्ली में एक दो नहीं कई ऐसे बाजार हैं जहां आप थोक भाव में रिटेल में जूते ले सकते हैं. कलरफुल, स्टाइलिश और ट्रेंडी जूते देखकर आपकी आंखें चमक उठेंगी. 

रात में ही लग जाता है दिल्ली का यह फेमस बाजार, 50 रु में मिल जाएगी शर्ट-स्वेटर से साड़ी तक

महिपालपुर फैक्ट्री आउटलेट्स -Mahipalpur Factory Outlets
महिपालपुर में एक दो नहीं बल्कि आपको पूरी गली ब्रैंडेड स्नीकर्स और शूज की मिलेगी जहां आपको नाइक से लेकर एडीडास, पूमा, रीबॉक और रेड चीफ जैसे कई ब्रांड के शूज बेहद कम दाम में मिल जाएंगे. 

चप्पल वाली गली, सदर बाजार-Chappal Wali Gali, Sadar Bazar

दिल्ली का सदर बाजार की सबसे बड़ी मार्केट हैं जो होल सेल मार्केट है जहां आपको चप्पलों के साथ हील्स और चमड़े की चप्पल की काफी बड़ी और अच्छी रेंज देखने को मिलेगी.

जनपथ - Janpath
जनपथ पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए एथनिक फुटवियर का एक बढ़िया विकल्प है. तिब्बती बाजार की आखिरी तीन दुकानों (मुख्य जनपथ बाजार के शुरू होने से पहले) में हरे रंग, आकार और डिजाइन की जूती, कोल्हापुरी और एथनिक स्लिप-ऑन सैंडल से भरी दुकानें मिल जाएंगी. यहां तक कि जनपथ के सामने वाली गली में चमड़े के जूते और फ्लिप-फ्लॉप प्रकार के जूते बेचने वाले कुछ स्टोर हैं, जहां आपको कई सारे ऑप्शन दिख सकते हैं. यहां से आप 100 रुपए में शानदार स्लिप-ऑन सैंडल भी खरीद सकते हैं.

करोल बाग - Karol Bagh
शादी की खरीदारी के लिए लोकप्रिय, करोल बाग में भी तरह-तरह के जूते मिल जाएंगे. वहीं आपको मेट्रो शूज़ और वीनस स्टेप्स जैसे कई फुटवियर शोरूम मिलेंगे, जहां ब्रांडेड फॉर्मल शूज़ और ब्लिंगी सैंडल दिख जाएंगे. यहां के बाजर में सड़क किनारे, कई सारे स्टोर हैं, जो कि काफी सस्ते, डेलीवियर स्लाइडर और सैंडल का स्टॉक रखते हैं. आपको यहां जूती 400 रुपए में मिल जाएगी.

 Budget Friendly Clothes: अब महंगे ड्रेस खरीदें नहीं, ऑनलाइन रेंट पर लें फेमस डिजानइरों के आउटफिट   

चोर बाजार - Chor Bazaar
दिल्ली का चोर बाजार एक ऐसी जगह है, जहां आप हर तरह का सामान खरीद सकते हैं. वुडलैंड, क्लार्क्स, स्टीव मैडेन और ज़ारा के जूते लगभग यहां 500 रुपए में मिलते हैं. इस बाजार में ब्रोग्स, ऑक्सफ़ोर्ड, चमड़े के जूते, सैंडल और फ्लिप-फ्लॉप भी हैं, जिनकी कीमत यहां काफी कम है. बस आपको थोड़ी मेहनत करनी पड़ेगी, यहां के थान में से आपको जूते खरीदने पड़ेंगे और वो भी काफी पेशेंस के साथ. चोर बाजार में आप जूते 500 रुपए में खरीद सकते हैं. 

Delhi-NCR Winter Market: सस्ते में चाहिए सर्दी के कपड़े तो दिल्ली-नोएडा के इन मार्केट में जाएं, 500 रु में मिल जाएगा कॉम्बो जैकेट

लाजपत नगर- Lajpat Nagar
साउथ दिल्ली का सबसे बड़ा मार्केच लाजपत नगर कुर्तियों और इंडियन ड्रैसेज  की कई सारी रेंज के लिए जाना जाता है. सिर्फ कुर्ती ही नहीं अगर आपको अपने लिए परफेक्ट इंडियान जूतिया खरीदनी हों तो आप लाजपत नगर का रुख कर सकते हैं. यहां आपको कई वैरायटी और रेंज में बैली और जूतियां खरीदने को मिल जाएंगी. इसके अलावा आप यहां फॉर्मल शूज के साथ कोल्हापुर के चप्पल और रंग-बिरंगे फ्लीप-फ्लॉप खरीद सकती हैं.
 
कमला नगर मार्केट- Kamla Nagar Market
इस मार्केट को दिल्ली के यूथ के लिए बताया जाता है. दिल्ली यूनिर्वसिटी के पास होने के कारण यहां पर ज्यादातर स्टूडेसन्ट्स ही खरीदारी करने आते हैं. यहां आपको सबसे कंफर्टेबल और स्टाइलिश फ्लिप-फ्लॉप खरीदने को मिल जाएंगी. साथ ही युवा को ध्यान में रखते हुए कुछ फंकी फुटवियर भी आप यहां से खरीद सकते हैं.  

Cheapest Jeans Market: ये हैं दिल्ली-नोएडा की सबसे सस्ती जींस की मार्केट, 300 रु में मिल जाएंगे ब्रांडेड जैसे कॉम्बो ट्राउजर

(नोट- यह लेख आपको केवल जानकारी प्रदान करने के लिए है)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement