Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Diwali Fashon Trends :फेस्टिव सीजन में फ्लोरल प्रिंट कर रहा ट्रेंड, यहां से लें ड्रेसिंग आइडिया

Fashion Trends :खूबसूरती के साथ अगर आप कम्फर्ट भी चाहती हैं तो फ्लोरल प्रिंट आउफिट्स आपके लिए बेहतर ऑप्शन हैं, इस फेस्टिव सीजन ये ट्रेंड भी कर रहा है.

Diwali Fashon Trends :फेस्टिव सीजन में फ्लोरल प्रिंट कर रहा ट्रेंड, यहां से लें ड्रेसिंग आइडिया

फ्लोरल प्रिंट आउफिट्स के साथ अपने लुक को बना सकती हैं खास. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: (Floral Print Outfits) फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो चुकी है ऐसे में हर कोई नया और अलग लुक ट्राई करना चाहता है. वैसे तो ज्यादातर महिलाएं किसी भी शुभ अवसर या त्योहार पर ट्रेडिशनल लुक में नजर आती हैं. ऐसे में अगर आप अभी के फेस्टिव सीजन के लिए कुछ नया ट्राई करना चाहती हैं तो फ्लोरल प्रिंट (Floral Printed) आउफिट्स कैरी कर सकती हैं.

इस तरह के आउफिट्स आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देंगे. इसे आप हर तरह के छोटे-बड़े फंक्शन में पहन सकती हैं. खूबसूरत लुक के साथ अगर आप कम्फर्ट भी चाहती हैं तो यह आपके लिए बेहतर ऑप्शन साबित हो सकता है (Fashion Outfits). चलिए जानते हैं त्योहारों के समय (Festive Season) पर कैसे आप फ्लोरल प्रिंट आउफिट्स के साथ अपने लुक को बना सकती हैं खास. 

फ्लोरल प्रिंट सूट

बाजार में फ्लोरल प्रिंट के साथ कई तरह के आउफिट्स मिल जाएंगे. जिनमें से आप फ्लोरल प्रिंट सूट कैरी कर सकती हैं. इससे न केवल आपके लुक को नया अंदाज मिलेगा बल्कि यह आपकी खूबसूरती पर चार चांद लगा देगा. सूट के साथ आप सेम कलर का दुपट्टा भी कैरी कर सकती हैं. इस फेस्टिव सीजन में अगर आप नया लुक चाहती हैं तो यह जरूर ट्राई करें.

Floral print suit

करवा चौथ की शॉपिंग कर रही हैं तो इस रंग की साड़ी बिल्कुल न खरीदें, जानें क्यों

फ्लोरल प्रिंट लहंगा 

फ्लोरल प्रिंट लहंगा आज कल ट्रेंड में है. यह दूसरे भारी लहंगे के मुकाबले काफी हल्का और पहनने में आसान होता है. इसके साथ आप सेम कलर का ब्लाउज व दुपट्टा कैरी कर सकती हैं. लहंगे के साथ अगर आप हैवी ज्वैलरी नहीं कैरी करना चाहती हैं तो आप खूबसूरत स्टेटमेंट ईयररिंग्स के साथ इस लुक को कंप्लीट कर सकती हैं.

Floral print lehenga

फ्लोरल प्रिंट साड़ी

अगर आपका इरादा लहंगे के बजाए साड़ी पहनने का है तो  फ्लोरल प्रिंट साड़ियां कैरी कर सकती हैं. बाजार में अलग अलग तरह की फ्लोरल प्रिंट साड़ियां मौजूद हैं जो आपको किफायती दाम में मिल जाएंगी. ऐसे में इस फेस्टिव सीजन आप अपने आप को बेहतर लुक दे सकती हैं. 

Floral Print saree

करवा चौथ पर हाथों में सजाएं इन डिजाइन्स की मेहंदी, ये हैं कुछ स्टाइल्स

फ्लोरल प्रिंट को-ऑर्ड सेट

फेस्टिव सीजन के लिए फ्लोरल प्रिंट का को-आर्ड सेट आपके लिए बेस्ट रहेगा. इस तरह की ड्रेस आप अपनी पंसद के अनुसार कैरी कर सकती हैं. इस ड्रेस के साथ आप ज्यादा हैवी ज्वैलरी न पहनें अगर आप चाहें तो इसके साथ आप रिंग या फिर टॉप्स पहन सकती हैं.

Floral printed co-ord

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement