Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shardiya Navratri 2024: नवरात्रि में जरूर करें दिल्ली के इन 4 मंदिरों में दर्शन, हर मुराद पूरी करेंगी देवी मैया

Famous Mata Temple in Delhi: 3 अक्टूबर से नवरात्रि का पावन पर्व शुरू हो रहा है. देशभर में नवरात्रि की धूम देखने को मिलती है. दिल्ली के कई ऐसे मंदिर है जहां आपको माता के दर्शन के लिए जरूर जाना चाहिए.

Latest News
Shardiya Navratri 2024: नवरात्रि में जरूर करें दिल्ली के इन 4 मं�दिरों में दर्शन, हर मुराद पूरी करेंगी देवी मैया

शारदीय नवरात्रि 2024

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Shardiya Navratri 2024: नवरात्रि के मौके पर दिल्ली के कई मंदिरों में उत्सव का आयोजन किया जाता है. दिल्ली के कई फेमस मंदिरों में भक्तों की खूब भीड़ लगती है. देवी मां के दर्शन के लिए आप इन मंदिरों में जा सकते हैं. यहां दर्शन करने से मैया आपकी हर मुराद पूरी करेंगी.

नवरात्रि में इन मंदिरों में करें दर्शन
कालकाजी मंदिर

दिल्ली का कालकाजी मंदिर आदिशक्ति के काली रूप को समर्पित है. नवरात्रि के मौके पर यहां भक्तों की खूब भीड़ उमड़ती है. यहां दिल्ली के अलाव दूर-दूर से भी भक्त आते हैं. यह मंदिर कालकाजी मेट्रो के नजदीक है. आप मेट्रो से आसानी से पहुंच सकते हैं.

काली बाड़ी मंदिर

कालीबाड़ी मंदिर नई दिल्ली में स्थित है. यह मंदिर रामकृष्ण आश्रम मेट्रो स्टेशन के नजदीक है. यह बंगाली संस्कृति का प्रमुख केंद्र है. काली बाड़ी मंदिर काली माता का बहुत पुराना मंदिर है.


शारदीय नवरात्रि में पूजा के साथ करें इन मंत्रों का जाप, दूर हो जाएगा आर्थिंक संकट


छत्तरपुर मंदिर

छत्तरपुर मंदिर का असली नाम श्री आद्या कात्यायनी शक्तिपीठ मंदिर है. यह मंदिर दिल्ली के महरौली इलाके में है. मेट्रो से छतरपुर मेट्रो स्टेशन जाकर आप मंदिर आसानी से पहुंच सकते हैं. यह मंदिर उत्तर भारत और दक्षिण भारत की वास्तुकला का मिश्रण है.

झंडेवालान मंदिर

झंडेवालान मंदिर एक सिद्धपीठ है. यह मंदिर दिल्ली के करोलबाग इलाके मे स्थित है. मेट्रो से करोलबाग जाकर आप मंदिर आसानी से पहुंच सकते हैं. नवरात्रि में इन सभी मंदिरों में भक्तों की भारी भीड़ उमड़ती है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement