Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi-NCR Winter Market: सस्ते में चाहिए सर्दी के कपड़े तो दिल्ली-नोएडा के इन मार्केट में जाएं, 500 रु में मिल जाएगा कॉम्बो जैकेट

अगर आप ठंड के लिए सस्ते-सुंदर यानी स्टाइलिश और टिकाउ स्वेटर और जैकेट की तलाश में हैं तो आपके लिए कुछ बेस्ट मार्केट प्लेस की डिटेल यहां लाएं हैं.

Latest News
Delhi-NCR Winter Market: सस्ते में चाहिए सर्दी के कपड़े तो दिल्ली-नोएडा के इन मार्केट म�ें जाएं, 500 रु में मिल जाएगा कॉम्बो जैकेट

सस्ते में चाहिए सर्दी के कपड़े तो दिल्ली-नोएडा के इन मार्केट में जाएं, 500 रु में लाएं कांबो जैकेट  
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः सर्दियों के कपड़े के लिए ऑनलाइन ऑफर का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए ये खबर बहुत काम की है. दिल्ली-एनसीआर के टॉप मार्केट न केवल अपनी वेरायटी बल्कि सस्ते दामों के लिए भी फेमस हैं. ऑनलाइन ऑफर के रेट में आप यहां दो से तीन स्वेटर, जैकेट या स्वेटशर्ट ले सकते हैं. तो चलिए जानें कि ये फेमस मार्केट कौन से हैं.

अट्टा मार्केट - Atta Market

अट्टा मार्केट नोएडा का मशहूर बाजार है. यहां से स्‍वेटर और कोट का अच्‍छा कलेक्शन अपनी वार्डरोब के लिए जा सकते हैं. राहत की बात है कि अगर आप नोएडा के रहने वाले हैं, तो आपको ज्‍यादा भटकना नहीं पड़ेगा. दुकानों के अलावा यहां पटरियों पर भी खूब स्वेटर और जैकेट मिलते हैं. 250 से 500 तक की रेंज में आप आसानी से सस्ते गर्म कप़ड़े ले सकते हैं. वहीं दुकानों के अंदर आप 500 से 700 की रेंज में आपको हर तरह का वुलन आइम यहां मिल जाएगा. 

ये हैं दिल्ली-नोएडा की सबसे सस्ती जींस की मार्केट, 300 रु में मिल जाएंगे ब्रांडेड जैसे कॉम्बो ट्राउजर

तिब्बतन मार्केट या तिब्बती शरणार्थी बाजार- Tibetan Market or Tibetan Refugee Market

नोएडा में रामलीला ग्रांउड में तिब्बतन मार्केट या तिब्बती शरणार्थी बाजार नोएडा सेक्टर 62 में आपको एक से एक स्टाइलिश और रिजनेबल स्वेटर, जैकेट, शॉल आदि मिल जाएंगी. बस यहां बार्गेनिंग नहीं होती हैं. यहां खास ये है कि आपको बहुत सी वेरायटी के साथ स्टाइलिश विटंर वियर मिलेगा.

जाफराबाद मार्केट -Jacket Market Jafrabad

दिल्ली के जाफराबाद मार्केट में आपको होलसेल रेट पर जैकेट्स मिल जाएंगी. यहंा पर पूरी दिल्ली से लेकर नोएडा तक के लिए जैकेट की सप्लाई होती हैं. यहंा आप फुटकर में भी जैकेट ले सकते हैं. यहां का रेट पूरे दिल्ली और नोएडा से कम होता है. 

कमलानगर मार्केट - Kamalanagar Market

दिल्ली विश्वविद्यालय के उत्तरी परिसर से बेहद नजदीक कमलानगर मार्केट है. यहां पर हर सीजन में कपड़ों की खरीदारी के लिए कॉलेज के लड़के-लड़कियां आते हैं. वहीं, खासकर सर्दियों के मौसम में गर्म कपड़ों की खरीदारी के लिए कमला मार्केट में सिर्फ कॉलेज के लड़के-लड़कियां ही नहीं आते हैं, बल्कि हर वर्ग के लोग आते हैं. उत्तरी दिल्ली के लोगों की कमला मार्केट पसंदीदा जगह है. यहां पर 1000-1500 से लेकर 8000 तक की ब्रांडेड जैकेट और फैशनेबुल कपड़े मिल जाते हैं. यहां पर आने जाने की सुविधा भी अच्छी है. सस्ती जैकेट और स्वैटर की बात करें तो यहां पर 500 रुपये से इसकी शुरुआत होती है. 

सरोजनी नगर मार्केट - Sarojini Nagar Market

सर्दियों के कपड़ों की खरीदारी के लिए सरोजनी नगर मार्केट बेहद उम्दा है. यहां पर कॉलेज के लड़के-लड़कियां खरीदारी के लिए सबसे ज्यादा आते हैं. कहा जाता है कि जिसने यहां पर एक बार कपड़ों की शॉपिंग कर ली वह ताउम्र इसका मोह नहीं छोड़ पाता है. यहां पर लोकल और ब्रांडेड दोनों तरह के कपड़े मिलते हैं. यहां पर भी सर्दियों के कपड़ों की शुरुआत 150 रुपये से होगी और आप यहां मोलभाव भी कर सकते हैं.

 दिल्ली-एनसीआर के इन मार्केट में करें शादी की शॉपिंग, कम दामों में मिलेगा डिजाइनर कलेक्शन

गांधी नगर मार्केट - Ganghi Nagar Market
दिल्ली-एनसीआर ही नहीं, गांधी नगर मार्केट पूरे एशिया में मशहूर है. गांधी नगर मार्केट को एशिया की सबसे बड़ी कपड़ा मार्केट माना जाता है. यह गर्म कपड़ों के लिए देशभर में मशहूर है. खासकर स्वैटर और जैकेट औसत दाम में मिल जाता है. इस बाजार में आपको 500 की रेंज में डिजाइनर वुलन आइटम मिल जाएंगे.

लक्ष्‍मी नगर मार्केट - Laxmi Nagar Market 

पूर्वी दिल्ली स्थित लक्ष्मी नगर मार्केट दिल्‍ली-एनसीआर की सबसे चर्चित मार्केट है. यहां पर दिल्ली के अलावा, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गुरुग्राम, फरीदाबाद के साथ-साथ मेरठ और बुलंदशहर से भी लोग खरीदारी के लिए आते हैं. यहां पर अलग-अलग तरह के डिजाइन और स्‍टाइल के कोट कम कीमत में मिल जाते हैं. इसके अलावा जैकेट, स्‍वेटर से लेकर सर्दियों के अन्य कपड़ों की रेंज 200 रुपये से शुरू हो जाती है. 

लाजपत नगर मार्केट -Lajpat Nagar Markert
लाजपत नगर दक्षिण दिल्ली की बड़ी और अहम मार्केट में शुमार है. लाजपत नगर मार्केट दिल्ली की अन्य मार्केट की तुलना में सस्ती तो नहीं है, लेकिन यहां पर हर तरह के गर्म कपड़े मिल जाते हैं हालांकि यहां पर कपड़े ब्रांडेड होने के साथ महंगे भी होते हैं. यहां 200 रुपये से लेकर 5000 की जैकेट आपको यहां पर मिलेगी.

जीएम ब्‍लॉक मार्केट - GM Block Market

अगर आप ब्रांड हॉलिंक हैं, तो दिल्ली का यह मार्केट खास आपके लिए है. यहां पर ब्रांडेड वुलन कपड़े बिना किसी मशक्‍कत के मिल जाएंगे. दिल्ली के अन्‍य मार्केट से यह थोड़ा महंगा जरूर है, लेकिन अगर आप क्वालिटी के साथ समझौता नहीं करना चाहते और ब्रांड पहनना चाहते हैं, तो यह मार्केट बेस्‍ट है. युवाओं के लिए यह पैसा वसूल बाजार है. ब्‍लेजर और लांग कोट के लिए फेमस इस बाजार में आपको 500 की रेंज में डिजाइनर वुलन आइटम मिल जाएंगे.

इस भारतीय समाज में शादी के फेरे से घड़ी तक सब कुछ चलता है उलटा, बेहद दिलचस्प हैं रीतियां 

जनपथ मार्केट - Janpath Market
दिल्ली का दिन कहे जाने वाले कनॉट प्लेस में कई मार्केट हैं, जहां पर लोग गर्म कपड़ों की खरीदारी कर सकते हैं. मेन दिल्ली में होने के नेता यह लोगों के लिए पसंदीदा स्थल है. यहां से नई दिल्ली रेलवे स्टेशन भी नजदीक है, ऐसे में दिल्ली घूमने आए लोग जनपथ मार्केट में खरीदारी करना अधिक पसंद करते है. यहां पर 500 रुपये में स्वैटर और जैकेट तक मिल जाता है.

करोल बाग मार्केट - Karol Bagh Market
करोल बाग में राजधानी दिल्ली के लोग ही नहीं, बल्कि बाहरी राज्यों से आने वाले पर्यटक भी कपड़ों की खरीदारी करते हैं. करोल बाग में सालभर सीजन के हिसाब से कपड़ों की भरमार होती है. सर्दियों के कपड़ों की सस्ती से सस्ती और महंगी से महंगी रेंज यहां पर उपलब्ध होती है. ऐसे में ठंड के लिए आप 200 रुपये से लेकर 5000 की जैकेट आपको यहां पर मिलेगी. करोल बाग मार्केट सोमवार को बंद रहती है, इसलिए इस दिन खरीदारी के लिए नहीं आएं.

ये शाही परिवार आज भी जीते हैं राजाओं की जिंदगी, क्योंकि ये हैं यहां के राजकुमार

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर


 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement