Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bikini Controversy: दीपिका की 'भगवा' बिकिनी से कई गुना कीमती है शाहरुख का चश्मा, किंग खान की ये है रईसी

फिल्म पठान में दीपिका की भगवा बिकिनी को देख कर अगर आप थक गए तो जरा शाहरुख खान की आउटफिट्स पर भी नजर डाल लें.

Latest News
Bikini Controversy: दीपिका की 'भगवा' बिकिनी से कई गुना कीमती है शाहरुख का चश्मा, किंग खान की ये है रईसी

Bikini Controversy: दीपिका की 'भगवा' बिकिनी से कई गुना कीमती है शाहरुख का चश्मा,

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुाकोण Deepika Padukone)  की फिल्म पठान रिलीज (Pathan Release) होने से पहले ही विवाद में आ गई है. दीपिका की भगवान बिकिनी (Deepika Bhagwa Bikini) ने बवाल ही कर दिया है लेकिन अगर आप अब इस विवाद या दीपिका की बिकिनी को देखकर उब रहे हैं तो जरा किंग खान की ड्रेस (King Khan Outfits and Accessories) पर भी नजर डालिए.  

पठान के 'बेशर्म रंग' में दीपिका पादुकोण की गोल्डन बिकनी की कीमत जानते हैं, रेट सुनकर कलर कंट्रोवर्सी भूल जाएंगे 

दीपिका की बिकनी से किंग खान की शर्ट थोड़ी सी सस्ती जरूर है लेकिन उनका चश्मा और शजू का रेट सुनकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी. जी हां, दीपिका की बिकिनी से कई गुना महंगा उनका चश्मा और उससे भी कीमती उनका शूज है. तो अब दीपिका की बिकिनी को जूम करना छोड़कर शाहरूख की शर्ट और शूज के साथ चश्मे पर भी नजर डाल लें. 

दीपिका और शाहरुख के जिस गाने की ड्रेस पर बवाल मचा है उसमें शाहरुख ने जो ब्लैक कलर की फ्लोर प्रिंट शर्ट पहनी है वह दीपिका की बिकनी से लगभग तीन हजार सस्ती है और इसकी कीमत  8,194.83 रुपये है.

 दीपिका ही नहीं, इन 5 बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की बिकिनी पर भी खड़ा हुआ था बखेड़ा

शाहरुख की ये शर्ट AllSaints ब्रांड की है और ऑनलाइन इसकी कीमत आप खुद भी चेक कर सकते हैं. वही अब बात किंग खान के व्हाइट कलर शूज की करें तो उन्होंने Dsquared 2 Basket mid-top के जो स्नीकर्स पहने हैं उसकी कीमत 1,10,677.60 रुपये है. अब चश्मे के ब्रांड और कीमत भी जान लें शाहरुख बेशर्म रंग गाने मे Eyevan 7285 Model 163(800) Titanium Frame वाले सनग्लासेस पहने हैं और इसकी कीमत लगभग $500 यानी 41,210 रुपये है यानी दीपिका की बिकिनी से कई गुना महंगा. 


देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement