Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पूनम पांडे ने पूर्व पति सैम बॉम्बे पर लगाया था शारीरिक शोषण का आरोप, जानें कैसी थी उनकी शादीशुदा जिंदगी

शुक्रवार की सुबह सर्वाइकल कैंसर से पीड़ित32 साल की उम्र में पूनम पांडे का निधन हो गया. अभिनेत्री का जीवन विवादास्पद रहा और यहां तक ​​कि उनकी शादी भी बेहद खराब थी.

Latest News
पूनम पांडे ने पूर्व पति सैम बॉम्बे पर लगाया था शारीरिक शोष�ण का आरोप, जानें कैसी थी उनकी शादीशुदा जिंदगी

Poonam Pandey and Ex-Husband Sam Bombay

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः  पूनम पांडे ने सैम बॉम्बे से शादी की थी और ये शादी कुछ दिनों तक चली थी. शादी की रात ही सैम संग उनके विवाद की खबर सामने आ गई थी, पूनम ने अपने पति सैम बॉम्बे पर छेड़छाड़ और शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाया था. 

पूनम की शादीशुदी जिंदगी हमेशा विवादों में रही और दो हफते बाद ही कपल अलग हो गया और बाद उनका तलाक हो गया था. पूनम के पूर्व पति सैम कौन थे, चलिए जानें.

सैम बॉम्बे कौन है? 
सैम बॉम्बे एक फिल्म निर्माता हैं जो मुख्य रूप से हिंदी फिल्म उद्योग में काम करते हैं. सैम बॉम्बे (पूरा नाम सैम अहमद बॉम्बे) का जन्म और पालन-पोषण दुबई, संयुक्त अरब अमीरात में हुआ. उन्होंने अपनी प्रारंभिक स्कूली शिक्षा जेबेल अली स्कूल से पूरी की और बाद में दुबई विश्वविद्यालय में दाखिला लिया जहाँ से उन्होंने स्नातक की डिग्री हासिल की. 

सैम बॉम्बे करियर 
21 साल की उम्र में, सैम बॉम्बे विज्ञापन और संचार उद्योग में शामिल हो गए और 28 साल की उम्र में, वह Y&R, दुबई के क्रिएटिव डायरेक्टर बन गए. 31 साल की उम्र में, उन्हें इस क्षेत्र के लिए Y&R ब्रांड्स का पार्टनर और क्षेत्रीय कार्यकारी क्रिएटिव डायरेक्टर बनाया गया. उन्होंने एक फिल्म और फोटोग्राफी कंपनी, स्टूडियो सेंट्रल शुरू करने के लिए अपनी नौकरी छोड़ दी और बॉम्बे मैटिनी फिल्म्स नाम से अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस चलाते हैं. IMDb के अनुसार, सैम ने 2017 में किंग ऑफ द रिंग नामक एक लघु फिल्म का निर्देशन किया था जिसमें अभिनेता अक्षय कुमार ने अभिनय किया था. उन्होंने गल बन गई सहित संगीत वीडियो का भी निर्देशन किया है, जिसमें अभिनेता उर्वशी रौतेला और विद्युत जामवाल और टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी अभिनीत बेफिक्रे शामिल हैं.

सैम बॉम्बे की शादी

पूनम पांडे से पहले सैम बॉम्बे की शादी एक मॉडल एली अहमद से हुई थी और उनकी पहली शादी से उनके दो बच्चे हैं, बेटा ट्रॉय बॉम्बे और बेटी टिया बॉम्बे. बाद में उन्होंने जुलाई 2020 में अपनी सगाई के बाद सितंबर 2020 में अपने घर पर एक अंतरंग समारोह में पूनम पांडे के साथ शादी के बंधन में बंध गए. हालांकि, अपने हनीमून के लिए एलए जाने के तुरंत बाद, युगल गोवा के लिए रवाना हो गए, जहां पूनम ने एक फिल्म के लिए शूटिंग की. . हालाँकि, अभिनेत्री द्वारा मारपीट और छेड़छाड़ के आरोप के बाद सैम को गोवा पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद यह यात्रा एक बुरे ख्वाब में बदल गई. हालांकि अगले ही दिन उन्हें जमानत दे दी गई. दोनों ने शादी के दो हफ्ते बाद अलग होने का फैसला किया. 

पूनम पांडे की मौत की खबर

शुक्रवार को, पूनम पांडे के मैनेजर ने उनकी मौत की खबर की पुष्टि की और उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर आधिकारिक बयान में कहा गया, "इंस्टाग्राम पर आधिकारिक बयान में लिखा है, "यह सुबह हमारे लिए कठिन है. आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है. हर जीवित रूप जो कभी भी उनके संपर्क में आया, उसे शुद्ध प्रेम और दयालुता मिली. दुख की इस घड़ी में, हम गोपनीयता का अनुरोध करेंगे जबकि हम उसे हमारे द्वारा साझा की गई हर बात के लिए प्यार से याद

 

(Disclaimer-हालांकि डीएनए पूनम पांडे की मौत की पुष्टी नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement