Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Unhygienic Street Food: स्ट्रीट फूड्स देखते ही मुंह में आ जाता है पानी? ये वीडियो देखकर खाने से कर लेंगे तौबा

Unhygienic Street Food: अगर आप भी रोड साइड फूड्स के दीवाने हैं तो ये वीडियो जरूर देखें. इस वीडियो को देखने के बाद आप स्ट्रीट फूड्स से तौबा कर लेंगे...

Unhygienic Street Food: स्ट्रीट फूड्स देखते ही मुंह में आ जाता है पानी? ये वीडियो देखकर खाने से कर लेंगे तौबा

Unhygienic Street Food Viral Video 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः खाने-पीने के शौकीन लोग जब भी कहीं बाहर जाते हैं तो आसपास की फेमस स्ट्रीट फूड्स का लुत्फ जरूर उठाते हैं. लेकिन, कई बार ज्यादा बाहर की चीजें खाने की वजह से लोगों को कब्ज, अपच और पेट से जुड़ी गंभीर बीमारियों का सामना करना पड़ता है. बता दें कि बाहर मिलने वाले स्ट्रीट फूड्स भले ही स्वाद में टेस्टी लगते हों. लेकिन, इन्हें बनाने में साफ सफाई का ध्यान बिलकुल नहीं रखा (Unhygenic Street Food) जाता है और इसी कारण इनके सेवन से कई तरह की समस्या पैदा होने लगती है. हालांकि, स्ट्रीट फूड्स में इस्तेमाल होने वाली चीजें भी सेहत को काफी ज्यादा नुकसान पहुंचाती हैं. हाल ही में एक इंस्टाग्राम यूजर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो (Unhealthy Street Food) डाला है, जिसे देखने के बाद आप स्ट्रीट फूड्स खाने से पहले सौ बार सोचेंगे. दरअसल, इस वीडियो में कुछ फूड फैक्ट्रीज में वेंडर्स द्वार अनहेल्दी तरीके से बनाई गई खाने (Instagram Viral Video) की चीजों पर प्रकाश डाला है...

ये वीडियो देख स्ट्रीट फूड्स से कर लेंगे तौबा 

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को देखकर आपकी आंखें खुली रह जाएंगी, ये वीडियो आपके फेवरेट लजीज फूड  के पीछे की सच्चाई दिखाता है. वीडियो देखने के बाद हो सकता है कि आप बाहर का स्ट्रीट फूड खाना ही बंद कर दें. खाने में लजीज स्ट्रीट फूड्स को जब तैयार किया जाता है तो वहां पर कैसी साफ-सफाई है इस बात पर कोई ध्यान नहीं देता है और इसी वजह से इन चीजों का सेवन करने से लोग बीमार पड़ जाते हैं.

ये 6 टेस्ट असमय मौत से बचा सकते हैं, कैंसर से लेकर गठिया और हार्ट अटैक तक का टलेगा खतरा

देखें वायरल वीडियो

ये वीडियो इंस्टाग्राम पर @maxgyan_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है और शेयर करने के बाद से ही ये वीडियो तेजी से वायरल हुआ है और लाखों बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि आप जिस खाने को मजे लेकर के खाते हैं उसे कितनी गंदगी के साथ बनाया जाता है..

ये है कोलेस्ट्रॉल कम करने का सबसे तेज तरीका, ब्लॉक हो गई नसों का फैट बन जाएगा पानी

इस वीडियो में कोई बड़े से कंटेनर में गंदा हाथ डालकर फालूदा निकाल रहा है तो कोई रेवड़ी को नंगे पैर से चपटा करते हुए दिख रहा है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को करीब 8 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग इस वीडियो को देखकर अपना गुस्सा कमेंट में जाहिर कर रहे हैं. ऐसे में अगर आप भी स्ट्रीट फूड्स खाने के शौकीन हैं तो थोड़ा संभल जाएं और खाने से पहले इतना ध्यान जरूर दें की उसे बनाने में साफ सफाई का कितना ध्यान रखा गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement