Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sex Tips: शारीरिक संबंध बनाने से पहले जान लें 6 बातें, पार्टनर चुंबक की तरह महसूस करेगा खिंचाव

पहली बार ही नहीं, जब भी आप शारीरिक संबंध बनाएं उससे पहले 6 काम जरूर कर लें. इससे पार्टनर के साथ आपका रिलेशनशिप बहुत स्ट्रॉन्ग रहेगा.

Latest News
Sex Tips: शारीरिक संबंध बनाने से पहले जान लें 6 बातें, पार्टनर चुंबक की तरह महसूस करेगा खिंचाव

Sex Tips: शारीरिक संबंध बनाने से पहले जान लें 6 बातें, पार्टनर चुंबक की तरह महसूस करेगा खिंचाव

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः कई बार हमें पता भी नहीं होता है और छोटी सी चूक के कारण आपका मूड खराब हो जाता है और इस मूड खराबी से आपका सेक्स के दौरान चरम सुख भी प्रभावित हो जाता है. अगर आप पहली बार फिजिकल रिलेशन बनाने जा रहे हैं तो भी और अगर आपको सेक्स के दौरान ऑर्गेज्म नहीं मिलता तब भी कुछ बातें जरूर जान लेनी चाहिए.

भले ही आप आपने पार्टनर से कितना भी प्यार क्यों न करते हों लेकिन अगर आप दोनों के बीच फिजिकल रिलेशनशिप को लेकर खुली बात नहीं होती तो समझ लें आपको वो सुख नहीं मिल पाएगा जिसकी आस आप रखते हैं. इसलिए कभी भी अपने पार्टनर के साथ सेक्सुअली इंवॉल्व होते हुए 7 बातों का ध्यान जरूर रखें, इससे आपका संबंध बेहद प्रगाढ़ हो जाएगा.

पीरियड्स में शारीरिक संबंध बनाना फीमेल को देता है ज्यादा एंजॉयमेंट, क्या पुरुषों को होता है इंफेक्शन का खतरा?

पार्टनर को संकेत दें
अगर आप अचानक से अपने मूड बनाएं और पार्टनर को फिजिकली इंवॉल्व करना चाहेंगे तो तय कि दोनों में से किसी एक को या किसी को भी मजा नहीं आएगा. इसलिए जब भी आपका मूड हो आप इसका संकेत किसी भी रूप में अपने पार्टनर को जरूर दें. इससे आपका पार्टनर भी मेंटली प्रिपेयर होगा और बेड पर खुलकर आपके साथ एंजॉय कर सकेगा. याद रखें सेक्स पूरी तरह से मानसिक रूप से जुडा़ होता है और जरूरी नहीं का आपके मूड से ही आपके पार्टनर का भी मूड जुड़ा हो. इसलिए आप मैसेज, इशारे या किसी भी तरह अपने पार्टनर को संकेत जरूर दें. 

दिमाग को उत्तेजित करें
सेक्स की शुरुआत दिमाग से होती है. तो इरोटिका पढ़ें या सेक्स की कल्पना करें. यह सेक्स की तैयारी में इंद्रियों को बेहतर करने में शानदार काम कर सकता है. ये सेक्स एक्सपीरियंस को भी बेहतर बनाने में मदद करेगा.

यौन संबंध बनाने से 30 मिनट जॉगिंग के बराबर कैलोरी होती है बर्न, इस सेक्स मूव से घटता ज्यादा वजन   

फोर प्ले को न भूलें
किसी भी सेक्स की शुरूआत फोर प्ले से होगी तो समझ लें कि आपको ऑर्गेज्म जरूर मिलेगा. इसके लिए आप कुछ भी कर सकते हैं. रोमांटिक मूड बनाने के लिए आप चाहें तो म्यूजिक का सहारा लें या किसी खास ड्रिंक के साथ अपने पार्टनर को लुभाएं. रोमांस, मजाक या साथ में फिल्म देखें और इसके बाद बेड पर आएं. 

कंडोम तैयार रखें
सुरक्षित सेक्स बेहद जरूरी है और इसके लिए आपको ये ध्यान रखना होगा कि जब आपके पास कंडोम तैयार रहे. ऐसा न हो कि आप इसे भूल जाएं या कहीं दूर रख आएं. क्योंकि मूड सेकेंड्स में चेंज हो जाता है. तो बेहतर होगा कि आप इसे पहले से लेकर रखें. कोई व्यक्ति नहीं चाहेगा कि सेक्स के बीच में वह एकदम कंडोम की तलाश शुरू कर दे और मूड खराब हो जाए.

पार्टनर के लिए भी सोचें
अगर आप अपने सेक्सुअल लाइफ को एंजॉय करना चाहते हैं तो कभी भी केवल खुद के सुख की न सोचें. पार्टनर के सेटिस्फेक्शन और प्लेजर का ध्यान रखें. इससे आपको भी आत्मिक संतुष्टी मिलेगी. 

Best Time to Sex : दिन के इस खास वक्त में बनाएं शारीरिक संबंध, मिलेगा भरपूर सुख

अपने रोमांटिक पलों को महसूस करें
इसे काम की तरह न करें, बल्कि सेक्स के बाद आप दोनों को एक दूसरे को आलिंगनबद्ध रहना चाहिए और अपने रोमांटिक पलों को लंबे समय तक महसूस करना चाहिए. शोध भी बताते हैं कि इससे आप दोनों के बीच रिलेशनशिप रिचार्ज होगा और आप अधिक सुख प्राप्त करेंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement