trendingNowhindi4023850

Sex Island Reopen: इस शहर में खुला यह अजब टापू, दारू, अय्याशी... सब कुछ का है इंतजाम 

Sex Island सुनकर शायद पहली बार में आपको यकीन ही न हो लेकिन यह हकीकत है.  लास वेगस के एक रिसॉर्ट ने सेक्स आइलैंड को फिर से खोलने की घोषणा कर दी है.

Sex Island Reopen: इस शहर में खुला यह अजब टापू, दारू, अय्याशी... सब कुछ का है इंतजाम 
सांकेतिक चित्र

डीएनए हिंदी: लास वेगस के एक रिसॉर्ट ने खुले तौर पर सेक्स आइलैंड खोलने का विज्ञापन दिया है. विज्ञापन की मानें तो यहां अनलिमिटेड सेक्स के साथ अय्याशी का भी पूरा इंतजाम है. यहां को अनलिमिटेड सेक्स के साथ अनलिमिटेड शराब और गांजा पीने के लिए मिलेगा. हालांकि, यहां एक बार में सिर्फ 50 लोगों को ही टिकट मिलेगा.

कोरोना के कहर के बाद फिर से खुल रहा है 
ये रिसॉर्ट अपने विज्ञापनों में बता रहा है कि 5 मई से 8 मई के लिए सेक्स आइलैंड फिर से खुल जाएगा. यहां लोगों को अनलिमिटेड शराब, अनलिमिटेड गांजा और दो लड़कियों के साथ बिना किसी प्रोटेक्शन के अनलिमिटेड सेक्स का मौका मिलेगा. यह आइलैंड पहले खुला रहता था लेकिन कोरोना महामारी की वजह से बंद कर दिया गया था. बता दें कि लास वेगस को दुनिया के सबसे रंगीन शहरों में शुमार किया जाता है. यहां कई बड़े आलीशान बार और जुआघर हैं. 

ये भी पढ़ें: Believe It or Not : इस देश में निकली हुई तोंद मानी जाती है सुंदरता का पैमाना

बिटकॉइन में पेमेंट की सुविधा 
खास बात यह है कि विज्ञापन में स्पष्ट किया गया है कि बिटकॉइन के जरिए भी लोग पेमेंट कर सकते हैं. आइलैंड आने वाले लोगों की प्राइवेसी का भी पूरा ध्यान रखा जाएगा. सेक्स आइलैंड पर ले जाने के लिए ये रिसॉर्ट 4500 डॉलर लगभग 3.5 लाख रुपए चार्ज किए जाएंगे. विज्ञापन में कहा गया है कि रजिस्ट्रेशन के बाद रिसॉर्ट ही लोगों को एयरपोर्ट से सीधे एक प्राइवेट लोकेशन पर ले जाएगा. इस लोकेशन पर 3 रात और 4 दिनों का पैकेज लोगों को मिलेगा जहां वह भरपूर इंजॉय कर सकते हैं. 

सिर्फ 50 मेहमानों को ही मिलेगी एंट्री
रिसॉर्ट की ओर से कहा गया है कि वह जो भी लड़कियां मुहैया कराई जाएंगी उनमें सभी STD और HIV मुक्त हैं. रिसॉर्ट की ओर से इसकी जांच पहले ही की जा चुकी है. विज्ञापन में साथ में कॉन्डम या प्रोटेक्शन इस्तेमाल करने की जरूरत नहीं है. साथ ही, लड़कियों की अदला-बदली (स्वैपिंग) भी की जा सकती है. 

ये भी पढ़ें: Napoleon Bonaparte Death Anniversary: जानिए योद्धा के बारे में कुछ अनसुने तथ्य

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.