Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rashifal 15 September 2024: सिंह राशि वालों को व्यवसाय में होगा लाभ, जानें आज मेष से मीन तक की राशियों का भाग्यफल

Aaj Ka Rashifal: आज का दिन सभी राशियों के लिए कैसा होगा चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार से जानें...

Rashifal 15 September 2024: सिंह राशि वालों को व्यवसाय में होगा लाभ, जानें आज मेष से मीन तक की राशियों का भाग्यफल

Aaj ka Rashifal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Today Horoscope: वैदिक ज्योतिष में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. ग्रह नक्षत्रों की चाल के मुताबिक इन सभी राशि के जातकों के जीवन पर प्रभाव पड़ता है. ऐसे में राशिफल (Rashifal) से नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध से लेकर स्वास्थ्य और सेहत के बारे में जान सकते हैं. आज 15 सितंबर 2024, रविवार का दिन (15 September 2024) को ग्रह-नक्षत्रों की दशा आपकी राशि के लिए (Aaj Ka Rashifal) क्या संयोग पैदा कर रही है. इसके बारे में ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजूमदार  (Pritika Majumdar) से जानते हैं कि आपका आज का दिन कैसा रहेगा...

मेष राशि
आज का दिन मेष राशि वालों के लिए लाभदायक रहेगा. लेनदेन में सावधानी रखें. कोई बड़ा काम होने की संभावना है, इससे प्रसन्नता बनी रहेगी. कारोबार में वृद्धि होने के योग है. रुका हुआ धन प्राप्त होगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. आप अपने छोटे भाई-बहनों से तालमेल बढ़ाएंगे. किसी जरूरी दस्तावेज पर हस्ताक्षर करने से पहले ध्यान दें. आपके विरोधी सक्रिय रहेंगे. 

वृषभ राशि 
आज का दिन मिलाजुला होगा. घर में मेहमान का आगमन हो सकता है. पार्टी या पिकनिक के लिए कहीं घूमने जाने का प्लान बनेगा. किसी बड़े काम को करने की योजना बनेगी. आज आपका व्यापार लाभदायक रहेगा. धन संचय कर पाने में कामयाब होंगे. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. अपनी इच्छाओं की पूर्ति के लिए आपको अपनी कोशिशें बढ़ानी होंगी.

मिथुन राशि 
आज का दिन बेहद खास रहेगा. मेहनत का फल मिलेगा. सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. धार्मिक यात्रा के योग हैं. घर-बाहर पूछ-परख रहेगी. शादीशुदा जातक के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. यह दिन दोनों के बीच मीठी यादें लेकर आएगा. गाड़ी चलाते वक्त सावधानी बरतें. वाणी पर नियंत्रण रखें.

कर्क राशि 
आज कई जगहों पर सतर्क रहने की जरूरत है. विवाद को बढ़ावा न दें. किसी कानूनी अड़चन से सामना हो सकता है. अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें. किसी भी काम में आज जल्दबाजी न करें. मेहनत कामयाब होने की पूरी संभावना है. दूसरों की मदद करेंगे. जीवनसाथी को पदोन्नति प्राप्त होगी.

सिंह राशि 
आज का दिन शुभ रहेगा. समाज में मान सम्मान मिलेगा. यात्रा के योग है. मेहनत कामयाब होगी. जीवनसाथी को पदोन्नति प्राप्त होगी. दांपत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी. मनपसंद भोजन का आनंद मिलेगा. पारिवारिक व्यापार में बड़ा लाभ मिलने के संकेत हैं. घर के सदस्य आपको लेकर प्रसन्न दिखाई देंगे. कार्यक्षेत्र में आपको सम्मानित भी किया जा सकता है.

कन्या राशि 
आज का दिन लाभदायक रहेगा. लेकिन धन के लेनदेन को लेकर सावधान रहने की जरूरत है. किसी बड़ी समस्या का हल सहज ही प्राप्त होगा. किसी वरिष्ठ व्यक्ति का सहयोग मिलेगा. व्यापार और व्यवसाय में वृद्धि होगी. अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखे. इम्युनिटी मजबूत करने वाली चीजों का सेवन करें.

तुला राशि 
आज के दिन किसी व्यक्ति विशेष का सहयोग मिलेगा. बिजनेस में लाभ होगा. पारिवारिक सदस्यों का सहयोग मिलेगा. नौकरी में मातहतों से मनमुटाव रह सकता है. घर में किसी बात को लेकर वाद-विवाद होने की आशंका हैं. मन में कटुता का भाव बना रहेगा.

वृश्चिक राशि 
आज सतर्क रहें, दुष्टजन हानि पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं. किसी अनजान शख्स पर बहुत ज्यादा भरोसा न करें. व्यापार स्थल पर किसी मित्र के साथ कहासुनी हो सकती है. किसी भी प्रकार के विवाद में न पड़ें. धन से जुड़े मामलों में आपको लाभ प्राप्त होगा. सेहत को नजरअंदाज न करें.

धनु राशि 
आज अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखना होगा. लेनदेन में सावधानी बरतें. भाग्य का पूरा सहयोग मिलने की संभावना है. आत्मशांति रहेगी. व्यापार ठीक चलेगा. संपत्ति के कार्य मनोनुकूल लाभ देंगे. आज परिवार के साथ कहीं आसपास घूमने जाने का कार्यक्रम भी बन सकता है.

मकर राशि
मकर राशि के लोग आज मन में नकारात्मक विचार लाने से बचें. हालांकि आपके विरोधी आपके खिलाफ साजिश करेंगे. आज अपने काम पर खास ध्यान दें. सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. व्यापार और व्यवसाय मन माफिक लाभ देंगे. नौकरी में सहकर्मियों का साथ मिलेगा.

कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. नौकरी में मातहतों का सहयोग प्राप्त होगा. शेयर मार्केट में निवेश करने में जल्दबाजी न करें. अगर आप व्यापार पर ध्यान रख पाते हैं तो आपको मुनाफा होने की भी पूरी संभावना है. आज बिगड़े हुए काम बनेंगे, जिससे आप में नई ऊर्जा का संचार होगा. आपको अपनी वाणी और गुस्से पर नियंत्रण रखना होगा. 

मीन राशि
मीन राशि वालों के लिए आज का दिन बेहद खास रहेगा, लेकिन विवाद को बढ़ावा न दें. किसी के व्यवहार से क्लेश होगा. जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें. व्यापार और व्यवसाय लाभप्रद रहेंगे. किसी भी प्रकार के बुरे ख्याल को मन में न आने दें. आपके शत्रु आपके खिलाफ इस दौरान साजिशें कर सकते हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement