Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rashifal 16 September 2024: वृश्चिक, मकर समेत इन लोगों को होगा धन लाभ, जानें आज मेष से मीन तक की राशियों का भाग्यफल

Aaj Ka Rashifal: आज का दिन सभी राशियों के लिए कैसा होगा चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार से जानें...

Latest News
Rashifal 16 September 2024: वृश्चिक, मकर समेत इन लोगों को होगा धन लाभ, जानें आज मेष से मीन तक की राशियों का भाग्यफल

Aaj ka Rashifal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Today Horoscope: वैदिक ज्योतिष में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. ग्रह नक्षत्रों की चाल के मुताबिक इन सभी राशि के जातकों के जीवन पर प्रभाव पड़ता है. ऐसे में राशिफल (Rashifal) से नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध से लेकर स्वास्थ्य और सेहत के बारे में जान सकते हैं. आज 16 सितंबर 2024, सोमवार का दिन (16 September 2024) को ग्रह-नक्षत्रों की दशा आपकी राशि के लिए (Aaj Ka Rashifal) क्या संयोग पैदा कर रही है. इसके बारे में ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजूमदार  (Pritika Majumdar) से जानते हैं कि आपका आज का दिन कैसा रहेगा...

मेष

मेष राशि के जातक आज रचनात्मक कार्य में सफलता प्राप्त करेंगे. बोलचाल में हल्के शब्द का इस्तेमाल न करें. रोजगार प्राप्ति की कोशिशें कामयाब रहेंगी. समय की अनुकूलता का लाभ लें. मित्रों के साथ अच्छा समय बीतेगा. यात्रा मनोरंजक रहेगी. विवेक से कार्य करें. शेयर मार्केट और म्युचुअल फंड से लाभ होगा. स्थायी संपत्ति के कार्य बड़ा लाभ दे सकते हैं.

वृष

वृष राशि के नौकरी पेशा लोग आज जल्दबाजी में काम पूरा करने की कोशिश करेंगे. जिससे उनके काम में छोटी-मोटी चूकें हो सकती हैं. पर इन चूकों से नुकसान नहीं होगा. मनपसंद भोजन का आनंद मिलेगा. कारोबार वृद्धि की योजना बनेगी. जोखिम के कार्य टालें. समय की अनुकूलता रहेगी. घर-बाहर प्रसन्नता रहेगी. किसी विवाद में न पड़ें. पार्टी या पिकनिक का कार्यक्रम बनेगा. मनोरंजन का समय मिलेगा.

मिथुन

मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. आज पेट की परेशानी और शरीर में दर्द रहेगा. घर के बुज़ुर्गों से थोड़ी अनबन रहने की आशंका है. बोली पर नियंत्रण रखें. कीमती वस्तुएं संभालकर रखें. बाहर जाने की योजना बनेगी. मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा. आय होगी. व्यापार ठीक चलेगा. कोई बुरी खबर मिल सकती है. दौड़धूप अधिक होगी.

कर्क

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. अन्य लोगों के कारण आज आपकी इच्छाएं अधूरी रह सकती हैं. उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे. किसी प्रभावशाली व्यक्ति का मार्गदर्शन और सहयोग प्राप्त होगा. मान-सम्मान मिलेगा. मित्रों की सहायता करने का मौका मिलेगा. समय अच्छा व्यतीत होगा. प्रसन्नता रहेगी. थकान व कमजोरी रह सकती है. खान-पान पर ध्यान दें. घर-परिवार की चिंता बनी रहेगी.

सिंह

सिंह राशि के लोगों को आज बुरी संगति से बचने की जरूरत है. बोली पर नियंत्रण रखें. घर के बुज़ुर्गों की सेहत की अनदेखी न करें. कहीं से उत्साह बढ़ाने वाली खबर मिल सकती है. जरूरी दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करने से पहले एकबार अच्छे से जरूर पढ़ लें. आज भूले-बिसरे साथियों से मुलाकात होगी. नए मित्र बनेंगे. कोई बड़ा कार्य करने की इच्छा जागृत होगी. यात्रा मनोरंजक रहेगी. व्यापार ठीक चलेगा.

कन्या

कन्या राशि के लोगों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. यात्रा के योग हैं. धर्म कर्म में मन लगेगा. यात्रा मनोरंजक रहेगी. नए वस्त्र और आभूषण की खरीदारी पर खर्च होगा. व्यापार लाभदायक रहेगा. कोई बड़ा कार्य होने से प्रसन्नता रहेगी. आप छोटे भाई-बहनों से तालमेल बढ़ाएंगे. दूसरों के काम में दखल न दें. जल्दबाजी न करें. उपहार की प्राप्ति होगी. उन्नति के रास्ते खुलेंगे.

 

तुला

तुला राशि के लोग आज विवाद को बढ़ावा न दें. बनते काम बिगड़ सकते हैं. तनाव रहेगा. व्यापार ठीक चलेगा. यात्रा में विशेष सावधानी रखें. किसी भी व्यक्ति के उकसावे में न आएं. मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा. किसी मनोरंजक कार्यक्रम का हिस्सा बन सकते हैं. वाणी पर नियंत्रण रखें. स्वास्थ्य कमजोर रह सकता है.

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के लोगों को रुका हुआ धन प्राप्त हो सकता है. प्रयास करें. यात्रा मनोरंजक रहेगी. सामाजिक कार्य करने की इच्छा जागृत होगी. व्यापार ठीक चलेगा. परिवार के साथ क्वॉलिटी टाइम बिताने का अवसर मिलेगा. प्रसन्नता बनी रहेगी. दूर से अच्‍छे समाचार प्राप्त होंगे. जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा. 

धनु

धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा. सेहत को नजरअंदाज न करें. कानूनी अड़चन दूर होगी. योजनाएं कामयाब होंगी. कार्यस्थल पर परिवर्तन हो सकता है. मित्रों के साथ समय मनोरंजक बीतेगा. लेनदेन में जल्दबाजी न करें. समय अनुकूल है. कोई आवश्यक वस्तु समय पर नहीं मिलने से खिन्नता रहेगी.

मकर

मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. घर बाहर प्रसन्नता रहेगी. लाभ के अवसर हाथ आएंगे. यात्रा मनोरंजक रहेगी. मनोरंजन के साधन प्राप्त होंगे. तीर्थदर्शन की योजना बनेगी. परिवार के साथ रहने का अवसर प्राप्त होगा. लाभ होगा. बोलचाल में हल्केपन से बचें. धार्मिक यात्रा में जा सकते हैं.

कुंभ

कुंभ राशि के लोगों के लिए यात्रा के योग बन रहे हैं. आज प्रसन्नता रहेगी. किसी को बुरा लग जाए ऐसा हंसी-मजाक न करें. विवाद हो सकता है. किसी व्यक्ति की नाराजगी से मन खराब होगा. मित्रों और रिश्तेदारों का सहयोग मिलेगा. चोट और दुर्घटना से हानि हो सकती है. जल्दबाजी या लापरवाही भारी पड़ सकती है. स्वास्थ्य कमजोर रहने के आसार हैं.

मीन

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन लाभदायक रहेगा. किसी प्रभावशाली व्यक्ति का मार्गदर्शन और सहयोग प्राप्त होगा. लाभ के अवसर हाथ आएंगे. मित्रों का सहयोग मिलेगा. भाइयों से मतभेद दूर होंगे. व्यापार ठीक चलेगा. समय सुखमय व्यतीत होगा. यह याद रखें कि बुद्धि का प्रयोग किसी भी समस्या का निवारण कर सकता है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement