Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rashifal 17 September 2024: धनु और वृश्चिक वालों की होगी तरक्की, जानें आज मेष से मीन तक की राशियों का भाग्यफल

Aaj Ka Rashifal: आज का दिन सभी राशियों के लिए कैसा होगा चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार से जानें...

Latest News
Rashifal 17 September 2024: धनु और वृश्चिक वालों की होगी तरक्की, जानें आज मेष से मीन तक की राशियों का भाग्यफल

Aaj ka Rashifal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Today Horoscope: वैदिक ज्योतिष में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. ग्रह नक्षत्रों की चाल के मुताबिक इन सभी राशि के जातकों के जीवन पर प्रभाव पड़ता है. ऐसे में राशिफल (Rashifal) से नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध से लेकर स्वास्थ्य और सेहत के बारे में जान सकते हैं. आज 17 सितंबर 2024, मंगलवार का दिन (17 September 2024) को ग्रह-नक्षत्रों की दशा आपकी राशि के लिए (Aaj Ka Rashifal) क्या संयोग पैदा कर रही है. इसके बारे में ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजूमदार  (Pritika Majumdar) से जानते हैं कि आपका आज का दिन कैसा रहेगा...

मेष राशि
आज का दिन अनुकूल रहेगा. नौकरी में प्रभाव बनेगा. यात्रा सफल रहेगी. शेयर मार्केट और म्युचुअल फंड से लाभ होगा. परीक्षा में सफलता मिलेगी. अगर किसी खेल प्रतियोगिता में भाग ले रहे हैं तो जीत शत-प्रतिशत संभव है. नौकरी और बिजनेस में स्थिति आपके फेवर में है. अपनों के साथ संबंध मधुर रहेंगे.

वृषभ राशि
आज कोई बड़ा काम होने से मन प्रसन्न रहेगा. जल्दबाजी न करें. आज कोई भी काम समय देखकर करें, तो परिणाम सुखद होंगे. नौकरी और बिजनेस दोनों में लाभ मिलेगा. विद्यार्थियों को सकारात्मक परिणाम मिलेंगे. सेहत से थोड़ा परेशान रह सकते हैं. निजी संबंधों में तालमेल बनाकर चलें. जीवनसाथी की वजह से धन लाभ होगा.

मिथुन राशि 
आज कोई उपहार मिल सकता है. नौकरी में स्थिति मजबूत होगी. मुमकिन है कि प्रमोशन मिल जाए. समाज में स्थिति सामान्य रहने वाली है. धार्मिक कार्य को लेकर ईश्वर की कृपा बरसेगी. बिजनेस में उम्मीद के अनुसार लाभ होगा. नौकरी में सहयोगियों का साथ मिलेगा. पिता से सहयोग मिलेगा. सेहत सामान्य रहेगी.

कर्क राशि
आज के दिन हर परेशानी का समाधान मिल जाएगा. दूसरों को बुरा लगने वाला हँसी मजाक न करे. नौकरी में बॉस से जिम्मेदारी मिलेगी, लेकिन सहयोगी से सहयोग की उम्मीद न करें. बेकार की बातों पर ध्यान न दें. अपने काम से काम रखें. व्यापार में सतर्क रहें, कोई धोखा दे सकता है. परिवार के साथ अच्छा समय गुजरेगा.

सिंह राशि 
आज धार्मिक यात्रा करना लाभदायक रहेगा. बिजनेस में स्थिति सामान्य रहेगी और नौकरी में सहयोगियों से लाभ मिलेगा. परिवार का सहयोग मिलेगा. आज खर्च अधिक होगा. संबंधों में सामान्य स्थिति रहेगी. सेहत आज परेशान कर सकती है. किसी उलझन को विवेक से सुलझा लेंगे. बच्चों के साथ मस्ती करेंगे, विद्यार्थियों का मन पढ़ने में लगेगा.

कन्या राशि
आज संतान के स्वास्थ्य को नजरअंदाज न करें. डूबी हुई रकम प्राप्त हो सकती है. अपनी सेहत को लेकर परेशान रह सकते हैं. अगर नौकरी कर रहे हैं तो काम में परेशानी हो सकती है. बिजनेस सामान्य रहेगा. पत्नी के साथ अनबन होगी, लेकिन समझदारी से मामला सुलझा लेंगे. दोस्तों से मिलना-जुलना दिन को ताजगी से भरा बना देगा.

तुला राशि 
आज का दिन मिलाजुला रहेगा. समाज में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. सेहत को लेकर परेशान रह सकते हैं. बाहर जाने से पहले एहतियात बरतें और वाहन संभल कर चलाएं. व्यवसाय के सिलसिले में यात्रा और भागदौड़ बनी रहेगी. नौकरी में सफलता मिलने से परिवार में खुशियां दोगुनी होगी.

वृश्चिक राशि 
आज का दिन शुभ रहेगा. कारोबार मनोनुकूल लाभ देगा. सामाजिक कार्य में मन लगेगा. आर्थिक उन्नति होगी. धन लाभ होगा. नौकरी में प्रमोशन और बिजनेस में लाभ की संभावना है. स्वास्थ्य सामान्य तौर पर अच्छा रहेगा. विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में लगेगा. लोगों का सहयोग मिलेगा जिससे हर काम आसान होगा.

धनु राशि 
आज का दिन अच्छा रहने वाला है. अधूरे काम बनेंगे. सरकार से जुड़े मामलों में प्रगति होगी. नए अनुबंध सिरे चढ़ेंगे. जिसकी उम्मीद न की गई हो वैसा मुनाफा भी मिल सकता है. आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी. संतान की तरफ से खुशखबरी मिलेगी. बिजनेस के नए अवसर प्राप्त होंगे. नौकरी वालों के लिए तरक्की का समय है.

मकर राशि
आज धार्मिक काम में लगेगा. आज लोग आपको नजरअंदाज करेंगे. इससे आप परेशान रहेंगे. अपनी संतान की वजह से खुशी का अहसास होगा. पढ़ाई में संतान का परचम लहरेगा. नौकरी और बिजनेस में सामान्य स्थिति है. सेहत से परेशान रहेंगे. घर में मनपसंद वस्तुओं की खरीद कर सकते हैं. 

कुंभ राशि 
आज सतर्क रहें. दिन नकारात्मक हो सकता है. अपनी बोली पर नियंत्रण रखें. कीमती वस्तुएं संभालकर रखें. नौकरी में समय अच्छा रहेगा. परिवार के लिए खुशनुमा समय है. सेहत को लेकर परेशान रहेंगे.

मीन राशि 
आज का दिन मिलाजुला रहेगा. सरकारी कामों में सहूलियत होगी. जीवनसाथी से सहयोग प्राप्त होगा. आज बेकार की बातों पर ध्यान न दें वरना क्रोधित रहेंगे. आज आपको पारिवारिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. धन के मामले में मामूली सुधार आएगा. यह समय सेहत के लिए भी मिलाजुला रहेगा. नौकरी करने वाले इस समय देर करने से बचें.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement