Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rashifal 23 July 2024: सिंह राशि वालों को व्यापार में मिलेगी सफलता, जानें कैसा रहेगा आज सभी का भाग्यफल

Aaj Ka Rashifal: आज का दिन सभी राशियों के लिए कैसा होगा चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार से जानें...

Latest News
Rashifal 23 July 2024: सिंह राशि वालों को व्यापार में मिलेगी सफलता, जानें कैसा रहेगा आज सभी का भाग्यफल

Aaj ka Rashifal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Today Horoscope: वैदिक ज्योतिष में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. ग्रह नक्षत्रों की चाल के मुताबिक इन सभी राशि के जातकों के जीवन पर प्रभाव पड़ता है. ऐसे में राशिफल (Rashifal) से नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध से लेकर स्वास्थ्य और सेहत के बारे में जान सकते हैं. आज 23 जुलाई 2024, मंगलवार का दिन (23 July 2024) को ग्रह-नक्षत्रों की दशा आपकी राशि के लिए (Aaj Ka Rashifal) क्या संयोग पैदा कर रही है. इसके बारे में ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार (Pritika Majumdar) से जानते हैं कि आपका आज का दिन कैसा रहेगा..

🌹-मेष राशि-उपाय-ॐ हनुमते रामदूताय नमः

आज का दिन शुभ रहेगा.पूजा पाठ मैं आपका मन लगेगा. किसी महत्वपूर्ण कार्य की जिम्मेदारी मिलेगी. मनोकामना पूर्ण होगी. महत्वाकांक्षा पूरी होगी. लंबी यात्रा पर जाना पड़ सकता है. काम में साथ का सहयोग सफलता दिला सकता है. वाहन खरीद सकते हैं. नौकरी और व्यापार में सफलता मिलेगी. अध्ययन अध्यापन में रुचि बढ़ेगी. उंचाई पर जाने से बचें.

🌹-वृषभ राशि-उपाय-ॐ नमः शिवाय नमः

आज का दिन मिश्रित रहेगा. व्यापार में आय के प्रयास सफल होंगे. राजनीतिक व्यक्ति से संबंधों बढ़ेंगे. मधुर वाणी और व्यवहार से सम्मान मिलेगा. रोजगार एवं व्यापार की बाधा दूर होगी. भूमि भवन के कामों में लाभ होगा. शेयर में निवेश करने वालों को लाभ होगा. किसी वरिष्ठ व्यक्ति का मार्गदर्शन मिल सकता है.  व्यापार में कठिन परिश्रम के बाद सफलता मिलने के योग हैं. सुरक्षा विभागों से जुड़े लोगों को अपनी गुप्त योजना के कारण शत्रुओं पर बड़ी सफलता प्राप्त होगी. नौकरी में महत्वपूर्ण पद अथवा जिम्मेदारी मिलेगी. माता-पिता के कारण समाज में मान एवं प्रतिष्ठा बढ़ेगी.

🌹-मिथुन राशि-उपाय-ॐ नमः शिवाय नमः

आज का दिन मिश्रित रहेगा. परिवार संग कहीं घूमने जा सकते हैं. सिंगिंग से जुड़े लोगों को सफलता और सम्मान मिलेगा. किसी महत्वपूर्ण कार्य की बाधा राजनीतिक व्यक्ति के सहयोग से दूर होगी. बेरोजगारों को रोजगार प्राप्त होगा. आपके साहस एवं पराक्रम को देख विरोधियों परास्त हो जाएंगे.  नव निर्माण संबंधित कार्य गति पकड़ेगा.

🌹-कर्क राशि-उपाय-ॐ क्रीम् रामाय नमः

आज का दिन प्रतिकूल रहेगा.वाणी पर नियंत्रण राखे.महत्वपूर्ण कार्य में संघर्ष बढ़ सकता है. विरोधी पक्ष आपको नीचा दिखाने की कोशिश कर सकते हैं. कार्य क्षेत्र में परिश्रम के बावजूद भी उस अनुपात में फल प्राप्त नहीं होगा. सहयोगी जनों से मतभेद उभर सकते हैं. रोजगार व्यापार में विघ्न बाधा का सामना करना पड़ सकता है.

🌹-सिंह राशि-उपाय-ॐ क्लीम वासुदेवाय नमः

आज का दिन मिला जुला रहेगा.कार्य क्षेत्र में संघर्ष के बाद कुछ सफलता प्राप्त होने की संभावना रहेगी.सामाजिक कार्य में संयम पूर्वक आचरण करें. दिन विशेष शुभ, उन्नति कारक नहीं रहेगा.गलती से हानि उठानी पड़ सकती है. पर्यटक स्थल पर जाने के योग बनेंगे. पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती है.

🌹-कन्या राशि-उपाय-ॐ गणेशाय नमः

आज का दिन मिश्रित रहेगा. किसी अनजान व्यक्ति पर अधिक भरोसा न करें. राजनीति में आपके विरोधी आपके खिलाफ षड्यंत्र रच सकते हैं. अधूरे कार्य की पूरे होने से आपके साहस एवं मनोबल में वृद्धि होगी. नौकरी में उच्च अधिकारी से निकटता बढ़ेगी. व्यापार में पिता से सहयोग से काम बनेंगे. सामाजिक धार्मिक कार्यों में अभिरुचि बढ़ेगी. राजनीति के क्षेत्र में अभिरुचि बढ़ेगी. पहले के रुके काम पूरे होने लगेंगे.

🌹-तुला राशि-उपाय-ॐ क्लीम केशवाय नमः

आज का दिन शुभ रहेगा. उच्च पद प्रतिष्ठित लोगों के साथ संपर्क बनेंगे. आपके नम्र व्यवहार से लोग प्रभावित होंगे. आप अपने पराक्रम से आर्थिक स्थिति को सुधारने में सफल होंगे. लंबे समय से अटके हुए कार्य बनने के योग बनेंगे. उच्च पद प्रतिष्ठित लोगों के साथ जन संपर्क बढ़ने से कार्य क्षेत्र में कार्य निकलेंगे.

🌹-वृश्चिक राशि-उपाय-ॐ नमः वासुदेवाय नमः

आज का दिन मिश्रित रहेगा.अपने ऊपर भरोसा रखें. कार्य व्यवसाय के क्षेत्र के प्रति अधिक ध्यान देने की आवश्यकता रहेगी. रचनात्मक रूप से कार्य करने से लाभ होगा. अपने व्यवहार को सकारात्मक रखें. अनचाही यात्रा पर जाना पड़ सकता है. किसी प्रियजन से अपेक्षित सहयोग न मिलने से मन खिन्न रहेगा. व्यापार में उतार-चढ़ाव बना रहेगा. किसी के बहकावे में सामाजिक मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी.

🌹-धनु राशि-उपाय-ॐ नमः शिवाय नमः

आज का दिन अनुकूल रहेगा. आप अपने साहस एवं पराक्रम और बुद्धि विवेक से अपनी परिस्थितियों को अनुकूल बनाने व्यवहार को सकारात्मक बनाने का प्रयास करें. कार्य क्षेत्र के संबंध में नवीन कार्य योजना आदि बनेगी. दिन उन्नति कारक रहेगा. नौकरी में आप पर मिथ्या आरोप लगाकर नौकरी से हटाया जा सकता है. किसी महत्वपूर्ण कार्य की बाधा परिवार के सहयोग से दूर होगी. भविष्य में इसका अच्छा लाभ प्राप्त होने के योग बनेंगे.

🌹-मकर राशि-उपाय-ॐ नमः शिवाय नमः

आज का दिन मिला जुला रहेगा. अविवाहित लोगों का अपने होने वाले जीवनसाथी से निकटता का अनुभव होगा. नौकरी में उच्चाधिकारी आप पर अपना प्रभाव डालने में सफल होंगे. कार्य क्षेत्र में महत्वपूर्ण कार्य की जिम्मेदारी मिलने से प्रभाव बढ़ेगा. राजनीति में आपके भाषण का प्रभाव जनता पर अच्छा पड़ेगा. गृहस्थ जीवन में आकर्षण एवं प्रेम बढ़ेगा. यात्रा में मनोरंजन का आनंद उठाते हुए सुखपूर्वक अपने गंतव्य तक पहुंचेंगे.

🌹-कुंभ राशि-उपाय-ॐ क्लीम कृष्णाय नमः

आज का अनुकूल रहेगा. कार्य क्षेत्र में सहकर्मीयों से घनिष्ठता बढ़ेगी. दिन की शुरुआत किसी भी शुभ समाचार के साथ होगी. बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा. किसी मांगलिक उत्सव में जाना होगा. व्यापार का विचार बनेगा.नौकरी में निकटता का लाभ मिलेगा. समाज के क्षेत्र में लोगों को अपार जन समर्थन मिलेगा.

🌹-मीन राशि-उपाय-ॐ क्लीम रामाय नमः

आज का दिन मिला जुला रहेगा.नौकरी मैं आप आछा प्रदर्शन कर सकते है.राजनीति में मुहकी खानी पड़ेगी. परीक्षा प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी. किसी अधूरे कार्य के पूरे होने में कुछ समय लग सकता है. धंधे में पूंजी निवेश सोच समझ कर करें. आप और धैर्य से काम लें. कार्य क्षेत्र में विभिन्न बाधाओं का सामना करना पड़ेगा. व्यापार में नए प्रयोग लाभकारी सिद्ध होंगे. नए व्यापार शुरू कर सकते हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़े

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement