Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rashifal 24 September 2024: सिंह वालों को व्यापार में होगा लाभ, जानें आज मेष से मीन तक की राशियों का भाग्यफल

Aaj Ka Rashifal: आज का दिन सभी राशियों के लिए कैसा होगा चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मजूमदार से जानें...

Latest News
Rashifal 24 September 2024: सिंह वालों को व्यापार में होगा लाभ, जानें आज मेष से मीन तक की राशियों का भाग्यफल

Aaj ka Rashifal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Today Horoscope: वैदिक ज्योतिष में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. ग्रह नक्षत्रों की चाल के मुताबिक इन सभी राशि के जातकों के जीवन पर प्रभाव पड़ता है. ऐसे में राशिफल (Rashifal) से नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध से लेकर स्वास्थ्य और सेहत के बारे में जान सकते हैं. आज 24 सितंबर 2024, मंगलवार का दिन (24 September 2024) को ग्रह-नक्षत्रों की दशा आपकी राशि के लिए (Aaj Ka Rashifal) क्या संयोग पैदा कर रही है. इसके बारे में ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मजूमदार (Pritika Majumdar) से जानते हैं कि आपका आज का दिन कैसा रहेगा...

मेष
मेष राशि के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. कार्य क्षेत्र पर नए तरीके से काम करने की कोशिश करें. किसी विशेष व्यक्ति का जीवन में प्रवेश आपके तौर तरीके बदल देगा. आकस्मिक धन लाभ हो सकता है. सेहत में उतार-चढ़ाव बना रहेगा. विरोधी आप को नीचा दिखाने की हरसंभव कोशिश करेंगे. मन की बात अपने करीबियों को बता दें, रास्ता खुद मिल जाएगा.

वृष
वृष राशि के लोग केवल मीठा बोलकर अपना हित साधेंगे. ध्यान रखें आज कोई आपका सहयोग नहीं करेगा. किसी से जरूरत से ज्यादा घनिष्ठता संबंधों को कमजोर कर देगी. आप अपनी सहनशक्ति मजबूत रखें. जल्द ही आप क्रोध से भर जाते हैं. इस पर काबू रखें. व्यवसाय स्थल पर विवाद हो सकता है. उधार दिया गया पैसा न आने से मुश्किलें बढ़ेंगी.

मिथुन
मिथुन राशि के भाग्य में आज यात्रा के योग हैं. समय के साथ खुद को भी बदलें. अपने व्यवहार में नम्रता लाएं. कारोबार विस्तार के लिए धन जुटाने में लगे रहेंगे. जीवनसाथी से उपहार मिल सकता है. भूमि से जुड़े विवाद की वजह से चिंता बनी रहेगी.

कर्क 
कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा. सामाजिक प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी. अपने विवेक से हर काम को सफल कर लेंगे. निजी जीवन में दूसरों को प्रवेश न दें. मित्रों के साथ यात्रा आनंदप्रद रहेगी. आजीविका के लिए भटकना पड़ेगा. धर्म-कर्म में मन लगेगा. माता-पिता के स्वास्थ्य में सुधार होगा. किसी विशेष जन से संबंध बनेंगे.

सिंह
सिंह राशि के जातकों के सरकारी कार्य आज लंबित रहेंगे. व्यवसाय में नई योजना लाभदायक रहेगी. वाणी पर नियंत्रण रखें. जीवनसाथी का साथ आप को आगे बढ़ने में मदद करेगा. संतान के विवाह संबंधी समस्या से परेशान रह सकते हैं. भवन परिवर्तन के योग हैं. वाहन का प्रयोग सावधानी से करें.

कन्या
कन्या राशि के लोग आज काम टालना बंद करें और पूरी समझदारी और जिम्मेदारी के साथ अपना काम पूरा करें. दोपहर बाद मांसपेशियों में अकड़न की समस्या पैदा हो सकती है. दांपत्य जीवन में अनुकूलता रहेगी. कार्यस्थल पर आपकी बुद्धिमानी से समस्या का समाधान हो सकेगा. बेवजह के लड़ाई-झगड़ों से बचें. राज्यपक्ष के काम में सफलता मिलने के योग हैं.

तुला
तुला राशि के घरेलू सुख आज सामान्य रहेंगे. भविष्य के प्रति चिंतित होंगे. मन में बुरे विचारों को न आने दें. स्वयं पर नियंत्रण रखें. नकारात्मक सोच के कारण ही आप पीछे हैं. पारिवारिक माहौल सामान्य रहेगा. मित्रों के साथ समय व्यतीत होगा. नौकरी में स्थान परिवर्तन संभव है.

वृश्चिक
वृश्चिक राशि के लोग आज सतर्क रहें. विरोधियों को हल्के में लेना नुकसान कराएगा. कार्यस्थल पर सहकर्मियों से मनमुटाव होगा. क्रोध की अधिकता रहेगी. आय के नए स्रोत स्थापित होंगे. अपने कर्मचारियों के कारण परेशान होंगे. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. धार्मिक कार्यों में धन लगेगा.

धनु
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन अनुकूल रहनेवाला है. आज परिजनों के सहयोग से भाग्योन्नति होगी. लंबी यात्रा न करें. स्वास्थ्य में सुधार होगा. अपने भविष्य को लेकर चिंतित रहेंगे. मन में कई विचार आएंगे. व्यवसाय में उन्नति होगी. भूमि और भवन से संबंधित मामलों में जीत होगी. प्रशासन से जुड़े कार्य सहज हो जाएंगे. यात्रा संभव है.

मकर
मकर राशि के लोग किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में खर्च करेंगे. अपनी संतान से विवाद हो सकता है. आजीविका को लेकर आप चिंतित रह सकते हैं. विवाह योग्य जातकों के लिए समय उपयुक्त है. कारोबार विस्तार करने का मन होगा. वाहन सुख की प्राप्ति संभव है.

कुंभ
कुम्भ राशि के जातक आज अपने आसपास बदलाव अनुभव करेंगे. अपने मन की बात हर किसी को बताने से आपका नुकसान होगा. सुख-सुविधा के वस्तुओं पर धन खर्च होगा. आपकी उन्नति से विरोधी ईष्या करेंगे. आपके बोलने के तरीके से अधिकारी प्रभावित होंगे. विदेश जाने के योग बन रहे हैं.

मीन
मीन राशि के लोगों का कोई जरूरी काम मित्रों के सहयोग से हो सकता है. लाभ-हानि की परवाह किए बिना ही कार्य हाथ में लेंगे. आध्यात्मिकता का लाभ मिलेगा. अपनों से संबंधों में मजबूती आएगी. आलस की अधिकता से कार्य में रुचि नहीं रहेगी. आर्थिक मामले आज पक्ष में हल होंगे. राजनीति से जुड़े लोग सम्मान प्राप्त करेंगे. वाणी पर नियंत्रण रखें.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement