Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rashifal 30 June 2024: कुंभ राशि वालों को होगा धनलाभ, जानें मेष से मीन तक की राशियों का भाग्यफल

Aaj Ka Rashifal: आज का दिन सभी राशियों के लिए कैसा होगा चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार से जानें...

Latest News
Rashifal 30 June 2024: कुंभ राशि वालों को होगा धनलाभ, जानें मेष से मीन तक की राशियों का भाग्यफल

Aaj ka Rashifal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Today Horoscope: वैदिक ज्योतिष में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. ग्रह नक्षत्रों की चाल के मुताबिक इन सभी राशि के जातकों के जीवन पर प्रभाव पड़ता है. ऐसे में राशिफल (Rashifal) से नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध से लेकर स्वास्थ्य और सेहत के बारे में जान सकते हैं. आज 30 जून 2024, रविवार का दिन (30 June 2024) को ग्रह-नक्षत्रों की दशा आपकी राशि के लिए (Aaj Ka Rashifal) क्या संयोग पैदा कर रही है. इसके बारे में ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार (Pritika Majumdar) से जानते हैं कि आपका आज का दिन कैसा रहेगा...

🌹-मेष राशि-उपाय-ॐ उमा पुत्राय नमः
आज दिन उत्तम रहेगा.निवेश करना आपके लिए आछा परिणाम देगा. दिन नौकरी वाले जातकों के लिए अच्‍छा रहेगा. आपकी सेहत में सुधार होगा. व्‍यापार करने वाले जातकों के लिए आज का दिन शुभ है आज आपको धन लाभ के अवसर प्राप्‍त हो सकते हैं. आपके साथी आपका पूरा साथ देंगे और आप आगे उन्‍नती करेंगे. 

🌹-वृषभ राशि-उपाय-ॐ सूर्य नारायणाय नमः
आज दिन मिश्रित रहेगा. नौकरी करने वाले जातको अपने कार्यक्षेत्र में किसी भी अधिकारी या ऊपर बैठे व्‍यक्ति से बहस न करें. आप अपने शब्‍दों का इस्‍तेमाल सोच-समझ कर करें. आपकी सेहत अच्‍छी रहेगी. व्‍यापार करने वाले जातकों के लिए आज का दिन काफी लाभ देने वाला साबित हो सकता है. 

🌹-मिथुन राशि-उपाय-ॐ क्लीम रमाय नमः
आज दिन अनुकूल रहेगा.नौकरी करने वाले जातकों के लिए आज का दिन नए कार्यों को ला सकता है जो आपको भविष्‍य में सफलता देंगे. आपको अपनी सेहत का विशेष ध्‍यान रखने की जरुरत है.व्‍यापारियों के लिए आज का दिन ठीक रहने वाला है. आप अपने घर में फालतू की बहस करने से बचें. 

🌹-कर्क राशि-उपाय-ॐ नमः शिवाय नमः
आज दिन प्रतिकूल रहेगा.आज आप निजी समस्‍याओं से परेशान हो सकते हैं और जिम्‍मेदारियों का बोझ बढ़ सकता है. अपने साथी से व्‍यवहार अच्‍छा रखें उनसे शांति से बात करें जिससे आपके जीवन में सादगी बनी रहेगी. आपके स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार देखने को मिल सकता है. 

🌹-सिंह राशि-उपाय-ॐ सूर्याय नमः
आज दिन मिला जुला रहेगा.वाणी पर नियन्त्रण राखे.यह आपके निजी जीवन को मजबूत बनाने और अपने दोस्तों और परिवार के साथ कुछ अच्छा समय बिताने के लिए एक अच्छा दिन है. किसी पुराने परिचित से मुलाक़ात होने की पूरी संभावना है. छात्रों को अपने शिक्षक या गुरु से शिक्षा से संबंधित कोई अच्छी ख़बर मिलने की संभावना है. वेतन वृद्धि से आप आर्थिक रूप से सुरक्षित महसूस करेंगे. 

🌹-कन्या राशि-उपाय-ईशा पुत्राय नमः
नौकरी करने वाले जातकों के लिए आज का दिन तरक्‍की के अवसर ला सकता है. आपकी सेहत में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है.व्‍यापार करने वाले जातकों के लिए अधिक कठिनाईयों का सामना करना कर पड़ सकता है. आज आप वहान चलाते समय सावधानी रखें. 

🌹-तुला राशि-उपाय-ॐ क्लीम वासुदेवाय नमः
आज दिन मिश्रित रहेगा.यदि आप सार्वजनिक क्षेत्र में हैं तो आपको नौकरी का नया प्रस्ताव मिल सकता है. जो लोग सिंगल हैं, वे अपने प्रेम जीवन में किसी तरह की वृद्धि की उम्मीद कर सकते हैं, जबकि जो लोग प्रतिबद्ध हैं, वे अपने मृत प्रेम जीवन को पुनर्जीवित करने के लिए कुछ करेंगे. आपके अच्छे कर्म आपके दुखों की तीव्रता को कम करेंगे. 

🌹-वृश्चिक राशि-उपाय-ॐ सूर्याय नमः
आज दिन मिला जुला रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों के लिए आज का दिन परेशानी पैदा करने वाला साबित हो सकता है आप आज संयम रखें. सेहत की बात करें तो आपका स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा रहेगा.व्‍यापार में आज आपको धन लाभ के अवसर प्राप्‍त हो सकते हैं. 

🌹-धनु राशि -उपाय-ॐ क्लीम कृष्णाय नमः
आज दिन अनुकूल रहेगा. समय आपके लिए सौभाग्य लेकर आएगा. अपने पैसे को दीर्घावधि परिसंपत्तियों में निवेश करने के लिए यह एक अच्छा दिन है क्योंकि वे आपको अच्छा मुनाफ़ा दे सकते हैं. आपके परिवार के लोग आप पर हावी होने की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन उन्हें खुद पर हावी न होने दें. आर्थिक रूप से, आपको मदद के लिए हाथ माँगना पड़ सकता है, लेकिन संकटों से बचना मुश्किल है. 

🌹-मकर राशि-उपाय-ॐ सूर्य नारायणाय नमः
आज दिन मिला जुला रहेगा.नौकरी करने वाले जातकों के लिए आज बड़े मौके मिल सकते है और नई कंपनी में जॉब के अवसर प्राप्‍त हो सकते हैं.आपकी सेहत आज नाजुक हो सकता है. आप गाड़ी चलाते समय सावधानी रखें. व्‍यापार करने वाले जातकों के लिए आज का दिन सामान्‍य रहेगा.

🌹-कुंभ राशि-उपाय-ॐ सूर्याय नमः
आज का दिन आपका मिश्रित रहने वाला है. आज आपको धन लाभ के अवसर बन सकते हैं लेकिन आपको अपने निर्णयों पर ज्‍यादा ध्‍यान देने की जरुरत होगी. आप अपने परिवार के साथ अच्‍छा समय बताएं. आपका स्‍वास्‍थ्‍य आज आपको परेशान नहीं करेगा. 

🌹-मीन राशि-उपाय-ॐ सूर्याय नमः
आज का आपका दिन परेशान करने वाला साबित हो सकता है आप संयम रखें और अपने मन को शांत रखें. आज के दिन आपका स्‍वास्‍थ्‍य खराब हो सकता है तो आपको ज्‍यादा ध्‍यान रखने की जरुरत है. आज आपके घर पर मेहमानों का आगमन हो सकता है. युवा जातकों को अपने करियर पर ज्‍यादा ध्‍यान देने की जरुरत है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़े.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement