Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aquarius Today Horoscope 10 March: कुंभ राशि के जातकों का उन्नति कारक होगा दिन, समाज में बढ़ेगा मान सम्मान

कुंभ के लिए आज का दिन क्या सौगात लेकर आ रहा है, चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार से जानें.

Aquarius Today Horoscope 10 March: कुंभ राशि के जातकों का उन्नति कारक होगा दिन, समाज में बढ़ेगा मान सम्मान

Aquarius Today Horoscope

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः  आज 10 मार्च 2023 का दिन कुंभ राशि के लिए कुछ खास होगा. जिनका नाम  गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा, श, शै शुरू होता है. वह कुंभ राशि (Aquarius Today Horoscope) के होते हैं, तो आइए जानते हैं कि आपके लिए आज का दिन कैसा होने वाला है.

आज का दिन आपके लिए उन्नति कारक होगा, जिस भी चीज में हाथ डालेंगे. उसी में लाभ के योग बन रहे हैं. कार्य क्षेत्र में आशानुकूल सहयोग मिलेगा. अधिकारी खुश रहेंगे. 

आज आपके पास कोई बहुत ही आशा के साथ आएगा, जिसका काम आपकी वजह से बनेगा. इस परोपकारी सोच का असर आपके दिन पर पड़ेगा. मन अंदर 
से खुश होने के साथ ही कार्य क्षेत्र में सम्मान बढ़ेगा. 

आज सामाजिक कार्यों में समय नहीं दे पाएंगे, लेकिन आर्थिक सहयोग करेंगे. इसे मान सम्मान बढ़ेगा. प्रतिस्पर्धी आप के आगे नहीं टिक सकेंगे. समाज का सहयोग आपके कई कामों में मदद करेगा. इसके साथ ही कई कड़े काम भी आसानी से निपट जाएंगे. 

घर गृहस्थ में आपके निर्णयों को सम्मान किया जाएगा. पारिवारिक सदस्यों को आपकी आवश्यकता भी रहेगी. आपके फैसले को माना जाएगा. साथ ही मान सम्मान दिया जाएगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement