Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Capricorns Today Horoscope 15 March: मकर राशि वाले संबंधों पर दें ध्यान, वरना बिगड़ जाएगा माहौल

मकर के लिए आज का दिन क्या सौगात लेकर आ रहा है, चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार से जानें.

Latest News
Capricorns Today Horoscope 15 March: मकर राशि वाले संबंधों पर दें ध्यान, वरना बिगड़ जाएगा माहौल

Capricorns Today Horoscope

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः आज 15 मार्च 2023 का दिन कर्क के लिए कुछ खास होगा. जिनका नाम भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी, है से शुरू होता है, वह मकर राशि (Capricorn Horoscope Today) के होते हैं, तो चलिए जानें की आपके लिए आज का दिन कैसा होने वाला है.

मकर  राशि वाले आज के लिए आज का दिन ध्यान और योग न केवल आध्यात्मिक तौर पर, बल्कि शारीरिक तौर पर भी आपके लिए फ़ायदेमन्द साबित होंगे. रियल एस्टेट सम्बन्धी निवेश आपको अच्छा-ख़ासा मुनाफ़ा देंगे.

पढ़ाई की क़ीमत पर घर से ज़्यादा देर तक बाहर रहना आपको माता-पिता के ग़ुस्से का शिकार बना सकता है. करियर के लिए योजना बनाना उतना ही आवश्यक है, जितना कि खेलना-कूदना. इसलिए माता-पिता को ख़ुश करने के लिए दोनों में संतुलन बनाना ज़रूरी है. किसी की दख़लअंदाज़ी के चलते आपके और आपके प्रिय के रिश्ते में दूरियां आ सकती हैं. 

आज का दिन परिवार वालों के साथ व्यतीत करेंगे और यह सीखेंगे धन को कैसे संचय किया जाता है, जो आपके आने वाले भविष्य में काफी काम आएगा. आपका प्रबल आत्मविश्वास और कल के दिन का आसान काम काज मिलकर आपको आराम के लिए काफी वक्त देगा. कल आप अपने माता-पिता के साथ कुछ समय व्यतीत करेंगे. शाम के समय सामाजिक गतिविधियां उससे कहीं बेहतर रहेंगी, जितनी आपने उम्मीद की थी.

लव लाइफ आपकी बेहतर रहेगी. आप अपने लव पार्टनर से अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं. अगर आप अपनी चीजों का ध्यान नहीं रखेंगे तो उनके खोने या चोरी होने की संभावना है. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी के साथ आप प्यार भरे पल व्यतीत करते हुए नजर आएंगे. कल आपके मन की कोई इच्छा पूरी होगी. अगर आप अपने दिन को जरा बेहतर व्यवस्थित करें अपने खाली समय का सदुपयोग पर काफी काम कर सकते हैं. 

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम
भाग्यशाली संख्या : 7
भाग्यशाली रंग : हरा रंग 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement